सॉफ्टबॉल एसोसिएशन ऑफ बिहार के एजीएम में पोर्टल लॉंच

पटना: सॉफ्टबॉल एसोसिएशन ऑफ बिहार की वार्षिक आम सभा की बैठक 15 अगस्त को पटना के गांधी मैदान स्थित होटल पिंड बालुची बिस्कोमान भवन में हुई. एसोसिएशन के अध्यक्ष गौतम कनोडिया की अध्यक्षता में हुई इस एजीएम में आगामी स्टेट चैंपियनशिप को लेकर चर्चा हुई. साथ ही इसके सफल संचालन की सारी जिम्मेदारी संयुक्त सचिव रूपक कुमार को जिम्मेदारी दी गई.

वहीं इस मौके पर एसोसिएशन के बैंक अकाउंट को सर्वसम्मति से कमेटी के लोगों द्वारा मान्य किया गया. इस मौके पर बिहार के करीब 21 जिलों से आए संघों को मान्यता सर्टिफिकेट देकर अपने—अपने जिलें में खेल के विकास को सजग होने का संकल्प दिलाया गया. वहीं सॉफ्टबॉल एसोसिएशन ऑफ बिहार की महासचिव प्राची शर्मा ने राज्य में सॉफ्टबॉल के विकास की गति को तेज करने की रुपरेखा तैयार जल्द करने की बात दोहरायी.

स्कूल से लेकर जिला स्तर की प्रतियोगिताओं का आयोजन, खिलाड़ियों की ट्रेनिंग समेत कई अन्य मुद्दों पर गहन चर्चा की गई. स्कूल और कॉलेजों में साफ्टबॉल को बढ़ावा देने की बात पर जोर दी गई. इस मौके पर एसोसिएशन के नए वेबसाइट का लॉच किया. गया. बैठक के दौरान सत्र का वित्तीय लेखा-जोखा कोषाध्यक्ष पवन कुमार पप्पू ने प्रस्तुत किया.

एजीएम में पटना समेत वैशाली, सारण, गोपालगंज, सिवान, बक्सर, भोजपुर, जहानाबाद बेगूसराय, खगड़िया, मुंगेर, कटिहार, मुजफ्फरपुर, समस्तीपुर, सीतामढ़ी, रोहतास, नालंदा, गया, बांका, ईस्ट चंपारण व जमुई के संघों के अधिकारियों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई. सभी का स्वागत संयुक्त सचिव रूपक कुमार ने जबकि आभार व्यक्त पूर्व सचिव मधु शर्मा ने व्यक्त की.

Related posts

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में  लाल बहादुर शास्त्री क्रिकेट क्लब एवं पायनियर क्रिकेट क्लब विजयी

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में पूर्णिया बना जोनल चैंपियन

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।