वेस्ट चम्पारण जिला क्रिकेट संघ के सचिव के कार्य पर लगाया कई आरोप

बेतिया : वेस्ट चम्पारण जिला क्रिकेट संघ के सचिव के कार्य पर उठे कई सवाल आरोप लगाते हुई जिला क्रिकेट संघ के कोषाध्यक्ष व उपाध्यक्ष ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसकी जानकारी दी व खेलबिहार को प्रेस रिलीज भी उपलब्ध कराया गया।

उन्होंने बताया कि ” जब से बेतिया में नई कमेटी ने कार्य करना प्रारंभ किया है, तब से लेकर आज तक हम सभी ठगे गए हैं। सचिव राजकुमार के द्वारा अपनी मनमानी चलाकर क्रिकेट कमेटी को धरातल में धसाया जा रहा है। खिलाड़ियों से पैसा लेकर चयन करवाना उनका मुख्य पेशा हो गया है।

पिछले 3 सालों से जिला क्रिकेट संघ द्वारा जो भी मैच कराया गया, कोषाध्यक्ष मनोज कुमार के द्वारा हिसाब मांगने पर पश्चिम चंपारण जिला क्रिकेट संघ के सचिव राजकुमार अपनी मनमानी करते हुए कहते हैं कि जिला क्रिकेट संघ में सर्वे सर्वा मैं हूं, मुझसे कोई हिसाब नहीं मांग सकता।

जिला क्रिकेट संघ का बैंक पासबुक सचिव अपने पास रखे हुए है, और मांगने पर कहते हैं कि बैंक पासबुक सचिव के पास ही रहेगा। मेरी पहुंच बीसीए अध्यक्ष महोदय तक है, मैं उनसे जो कहूंगा वही करेंगे, मेरे विरुद्ध वह सुनना पसंद नहीं करते हैं, मेरे खिलाफ कोई कुछ नहीं कर सकता ।।

बीसीए के सम्मानित अध्यक्ष के नाम पर पैसे की उगाही पश्चिम चंपारण जिला क्रिकेट संघ के सचिव राजकुमार के द्वारा की जाती है।

पश्चिम चंपारण जिला क्रिकेट संघ एसोसिएशन से साल 2021-2022 में अंडर 23 के लिए अशफाक अहमद का चयन स्टेट टीम में हुआ,

किसी को पता है, कैसे पता होगा यहां खिलाड़ियों को और संघ के सदस्यों को अंधकार में रखा जाता है, बाहर के बच्चों को बुलाकर स्टेट खेलाया जा रहा है और अपने बच्चों को क्या ???? अगर यह खिलाड़ी पश्चिम चंपारण जिला क्रिकेट एसोसिएशन का है, तो अशफाक अहमद ने लीग में कितना मैच खेला और उसका एक्सप्रदर्शन क्या रहा है इसकी जांच की जाए ।

पिछले 3 सालों से जिला क्रिकेट लीग पूरे तरीके संपन्न नही हो सका। आज भी उसका सेमी फाइनल और फाइनल मैच का आयोजन नहीं कराया गया। सबसे दुर्भाग्य यह है की लोग अपने दिए पैसे का भुगतान हमसे मांगते है। हमलोग सम्मान के साथ जीने वाले लोग है, लेकिन राजकुमार जी की वजह से डीसीए पश्चिमी चंपारण शर्मसार हो गया है, इसलिए हम लोग अपनी वेदना से बीसीए को अवगत कराते हुए राजकुमार जी का पावर सीज करते हुए, संचालन की जिम्मेवारी उपाध्यक्ष विश्वजीत कुमार को सौंपते है।

Related posts

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में  लाल बहादुर शास्त्री क्रिकेट क्लब एवं पायनियर क्रिकेट क्लब विजयी

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में पूर्णिया बना जोनल चैंपियन

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।