सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में बिहार टीम के हार की हैट्रिक पूरी, केरल ने 6 विकेट से हराया

पटना। बीसीसीआई द्वारा आयोजित घरेलु क्रिकेट टूर्नामेंट सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में बिहार टीम की एक और हार आज हुई और इसके साथ ही बिहार टीम की हार की हैट्रिक भी पूरी हो गई। केरल ने बिहार को 7 विकेट से हरा दिया। आपको बता दे की इससे पहले बिहार अपने दो मुकाबले चंडीगढ़ और असम से हार चुकी थी।

मुंबई के डी.वाई पाटिल यूनिवर्सिटी ग्राउंड पर आज गुरुवार को खेले गए मैच में केरल से टॉस हारकर बिहार को बैटिंग करने के लिए उतरी। बिहार की शुरुआत विकेट से हुई और दो मैचों अर्धशतक बनाने वाले बिपिन सौरभ बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। वही दो पारियों में फ्लॉप रहे कप्तान बाबुल कुमार आज भी फ्लॉप रहे और सिर्फ़ 1 रन बना कर आउट हो गए। सकीबुल गणि 4 रन बना कर आउट हुई ।

आगे पारी को संभालते हुई गौरव जोशी(37 रन )और कृष्णा कुमार यादव (23 रन) ने 54 रन की साझेदारी की और टीम कुछ मदद किया इसके बाद सरमन निगरोध(नाबाद 15* रन ) ने भी कुछ रन जोड़े और बिहार का स्कोर 20 ओवर में 111 रन तक पहुँचाया। इसी के साथ बिहार ऑल आउट हो गई।

केरल की ओर से आईपीएल स्टार बासिल थंपी ने 19 रन देकर 2, विनोद कुमार cv ने 23 रन देकर 1, आसिफ केएम ने 15 रन देकर 2, श्रेयस गोपाल ने 19 रन देकर 1, सिजोमन जोसेफ ने 23 रन देकर 1 और अब्दुल ने 5 रन देकर 1 विकेट झटके।

बिहार के ओर से मिले 112 रनों के जवाब में केरल ने 13 ओवर में सिर्फ़ 4 विकेट खोकर 117 रन बना कर मैच जीत लिया । केरल की ओर से रोहन कुन्नुमल 36, विष्णु विनोद 32, अब्दुल नाबाद 39 रन बनाए जबकि बिहार की ओर से गेंदबाजी में परमजीत सिंह ने 20 रन देकर 2, मलय राज ने 4 रन देकर 1 विकेट झटके।बिहार टीम का अगला मुकाबला 21 अक्टूबर को हिमाचल प्रदेश से होगा। जबकि 23 अक्टूबर को ओड़िशा,25 अक्टूबर को सिक्किम और 27 अक्टूबर को सर्विसेज के साथ होना है।

आपने WhatsApp पर खेल खबरों के अपडेट के लिए यहाँ क्लिक करें :- https://bit.ly/3POr989

Related posts

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।

एन स्पोट्र्स इलेवन ने जीता सुमित्रा दयाल मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब