सैयद मुश्ताक़ अली टी-20 : लो फिर से हार गया बिहार की टीम,ओडिशा ने बिहार को 7 विकेट से हराया

पटना : शरद पवार क्रिकेट एकेडमी में खेले जा रहे बीसीसीआई के घरेलु क्रिकेट टूर्नामेंट सैयद मुश्ताक़ अली टी-20 में आज का मुकाबला बिहार और ओडिशा के बीच खेला गया जिसमे बिहार की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 118 रन बोर्ड पर लगा दिए है और ओडिशा की टीम चेस करते हुए लक्ष्य को 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए बिहार की टीम के ऑपनर बिपिन सौरभ जो की लगातार शानदार प्रदर्शन करते आ रहे है वह आज भी तेज तड़ाक रन बनाने के लिए गए लेकिन 18 गेंदों में 31 रन बनाकर आउट हो गया जिसके बाद बाबुल कुमार कप्तान उतरे लेकिन पिछेल सभी मैचों में फ्लॉप रहे वह आज भी 0 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद उपकप्तान शकिबुल गनी भी कप्तान के साथ चलते बने और 0 रन बनाकर आउट हुई। दूसरी तरफ ओपनर सरमन निग्रोध डटे थे पर रन उनेक बल्ले से भी नहीं आ रहे थे।

सरमन निग्रोध का साथ देने के लिए उतरे गौरव भी सिर्फ 6 रन बनाकर चलता बने। इसके बाद 16 गेंदों का सामना करने के बाद सरमन निग्रोध भी सिर्फ 6 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। प्रताप ने कुछ हद तक पारी संभाला और 26 गेंदों में 34 रन बनाकर आउट हुए जिसके बाद सचिन 1 रन ,परमजीत 2 रन ,अभिजीत 3 रन,हर्ष विक्रम 2 और अंत तक रहे कृष्णा यादव ने 22 गेंदों में नाबाद 21 रन बनाये और टीम को 118 तक पहुंचाया। ओडिसा के ओर से देवरथ प्रदान ने 25 रन देकर 4 विकेट,अभिषेक यादव 20 रन देकर 3 विकेट,गोविन्द पोद्दार 9 रन देकर 3 विकेट और तरनि सा 20 रन देकर 1 विकेट लिया।

बल्लेबाजी के लिए उतरी ओडिशा की टीम पहले विकेट सिर्फ 2 रन पर खो दिए इसके बाद कुछ साझेदारी हुई और दूसरा विकेट 21 रनो पर गिड़ा और इसके बाद तीसरे विकेट के लिए अच्छी साझेदारी हुई और टीम को 99 रन पर तीसरा झटक लगा पर चौथे विकेट ने इस मैच को ख़तम किया और वह भी छक्के से। पहला विकेट प्रयास सिंह(1 रन ) के रूप में,दूसरा विकेट संदीप(6 रन ) के रूप में तथा दीसरा विकेट सुभ्रांशु(44 रन )के रूप में गिड़ा लेकिन इसके साथ ही कप्तान गोविन्द पोद्दार ने नाबाद अर्धशतक 50 रन सिर्फ 46 गेंदों में तथा अभिषेक यादव नाबाद 18 रन सिर्फ 12 गेंदों में बनाया।

बिहार के गेंदबाज भी कोई खास प्रदर्शन नहीं कर पाए और बिहार की टीम ने इस दौरान 7 गेंदबाजों का इस्तेमाल किया है। गेंदबाजी में बिहार के परमजीत ने सिर्फ 22 रन देकर 2 विकेट मिला इसके अलावे प्रताप ने 29 रन देकर 1 विकेट झटका। ओवर आल बिहार की टीम ने कोई खास प्रदर्शन नहीं किया है और लगातार चौथी हार है बिहार टीम की।

Related posts

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में पूर्णिया बना जोनल चैंपियन

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।