सिवान जिला क्रिकेट लीग में रॉयल सीसी व गोरियाकोठी सीसी विजयी

सिवान : रॉयल क्रिकेट क्लब ने बबलू क्रिकेट एकेडमी को 2 रन से हराया ।वही गोरियाकोठी क्रिकेट क्लब ने संघमित्रा क्रिकेट एकेडमी को 9 विकेट से हराया।

सिवान जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में चल रही सिवान जिला क्रिकेट लीग में बुधवार को खेले गए मैच में रॉयल क्रिकेट क्लब ने बब्लू क्रिकेट एकेडमी को 2 रन से हराया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल क्रिकेट क्लब ने 30 ओवर में 160 रन बनाया। रॉयल की तरफ से सैफ अली खान ने 39 रन और आलोक कुमार ने 33 रन का योगदान दिया। बबलू क्रिकेट एकेडमी के तरफ से अर्जुन ने 3 विकेट, ऋतिक और प्रतीक को 2-2 विकेट को मिला।

जवाब में खेलने उतरी बबलू क्रिकेट एकेडमी 158 रन ही बना सकी।बबलू क्रिकेट एकेडमी के तरफ से अमरेंद्र ने 60 और रितिक ने 43 रन का योगदान दिया रॉयल के तरफ से शकील और सैफ को दो-दो विकेट मिले । मैन ऑफ़ द मैच सैफ अली खान को दिया गया।

वही गोरियाकोठी में खेले जा रहे बुधवार के दूसरे मैच में गोरियाकोठी क्रिकेट क्लब ने संघमित्रा क्रिकेट एकेडमी को विकेट से हराया। टॉस जीतकर संघमित्रा क्रिकेट एकेडमी ने बल्लेबाजी करते हुए 30 ओवर में मात्र 104 रन बना कर ऑल आउट हो गई। संघमित्रा के तरफ से अभिषेक ने 55 रन बनाएं। गोरियाकोठी के तरफ से विकास ने 4 विकेट और निशू ने 3 विकेट लिया।

जवाब में खेलने उतरी गोरियाकोठी की टीम 14 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 105 बना लिए । गोरियाकोठी के तरफ से आकाश ने 39 नॉट आउट और रिशव राज ने 37 रन नॉट आउट बनाए और टीम को 9 विकेट से जीत दिलाया। संघमित्रा के तरफ से एकमात्र विकेट लेने वाले खिलाड़ी साकिब थे। मैन ऑफ़ द मैच गोरियाकोठी क्रिकेट क्लब के विकास को दिया गया।

Related posts

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।

एन स्पोट्र्स इलेवन ने जीता सुमित्रा दयाल मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब