नेशनल जूनियर एथेलेटिक्स मीट में बिहार के वीरेंद्र ने नेशनल रिकॉर्ड तोड़ा

पटना : तमिलनाडु के कोयम्ब्टूर के नेहरू स्टेडियम में आयोजित 38वीं राष्ट्रीय जूनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप में बिहार के वीरेंद्र यादव ने अंडर 16 आयु वर्ग में जेवलिन थ्रो (भाला फेक) 69.45 मीटर भाला फेक कर गोल्ड मेडल पर कब्ज़ा कर बिहार के लिए गोल्ड मेडल के साथ नया नेशनल रिकॉर्ड बना दिया बिहार एथलेटिक्स के खिलाड़ी लगातार रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बना रहे है ।

वहीं बिहार छपरा के मो. कादिर ने हैमर थ्रो इवेंट में रजत पदक जीता है । मो कादिर उर्फ दानिश के कोच शक्ति सिंह के प्रयास से मो.कादिर को ये सफलता प्राप्त हुई ।

उन्होंने बताया कि बिहार सरकार के कला संस्कृति मंत्री जितेन्द्र राय एवं बिहार पुलिस के डीजी रविन्द्र शंकरण बिहार एथेलेटिक्स संघ के सचिव एवं अध्यक्ष के प्रयास से पटना में पिछले एक वर्ष से खिलाड़ियों का प्रशिक्षण चल रहा है।

खिलाड़ियों की सफलता पर बिहार एथलेटिक्स संघ के अध्यक्ष श्री सलीम परवेज एवं सचिव श्री लियाक़त अली ने खिलाड़ी और कोच को संयुक्त रूप से बधाई दिया ।और उम्मीद जताया कि बिहार एथलेटिक्स के खिलाड़ी आने वाले समय मे इस से ज्यादा अच्छा प्रदर्शन करेंगे ।बिहार एथलेटिक्स संघ के खिलाड़ी निरंतर कामयाबी का परचम लहरा रहें हैं ।

Related posts

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।

एन स्पोट्र्स इलेवन ने जीता सुमित्रा दयाल मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब