बेगूसराय,दरभंगा,सिवान,पटना,नवगछिया,पुलिस एकेडमी व वैशाली राज्य सीनियर बॉल बैडमिंटन के क्वार्टर फाइनल में

पटना : बिहार बॉल बैडमिंटन संघ के तत्वावधान में वैशाली जिला बॉल बैडमिंटन संघ के द्वारा कुशवाहा आश्रम,हाजीपुर ( वैशाली ) में खेली जा रही से स्व.प्रयाग सिंह एवं समुद्री देवी स्मृति 30वीं बिहार राज्य सीनियर बॉल बैडमिंटन चैंपियनशिप के पुरूष वर्ग में पूल ‘ए’ से नवगछिया,बाढ़,पूल ‘बी’ से सिवान,पुलिस एकेडमी,पूल ‘सी’ से बेगूसराय,दरभंगा,पूल ‘डी’ से पटना,वैशाली ने क्वार्टर फाइनल में जगह बनाये।

जबकि महिला वर्ग के महत्वपूर्ण लीग मैचों में मेजबान वैशाली ने 35-24,35-30 से,बेगूसराय ने दरभंगा को 35-22,35-23 से,पूर्वी चम्पारण ने बाढ़ को 35-32,35-24 से,पुलिस एकेडमी ने पटना को 35-20,35-33 से,सारण ने पूर्वी चम्पारण को 35-25,35-24 से,खगड़िया ने समस्तीपुर को 35-24,35-29 से,दरभंगा ने पटना को 35-18,35-23 से हराया।

चैंपियनशिप के दूसरे दिन के खेल की शुरुआत बिहार बॉल बैडमिंटन संघ के सचिव गौरी शंकर ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया। इस अवसर पर राज्य बॉल बैडमिंटन संघ के संयुक्त सचिव राकेश रंजन,तकनीकी चेयरमैन दीपक सिंह कश्यप,गणेश प्रसाद,राहुल कुमार,विशाल सिंह उपस्थित थे।

स्वागत वैशाली जिला बॉल बैडमिंटन संघ के सचिव रवि रंजन कुमार ने किया। कल (23 दिसंबर) अपराहन 3 बजे खिलाड़ियों के बीच पुरस्कार वितरण बिहार विधान परिषद सदस्य -सह- बिहार बॉल बैडमिंटन संघ के अध्यक्ष प्रो.नवल किशोर यादव एवं भाजपा प्रदेश प्रवक्ता-सह-राज्य बॉल बैडमिंटन संघ की उपाध्यक्ष प्रो.सुहेली मेहता करेंगे।

Related posts

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में पूर्णिया बना जोनल चैंपियन

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।