Home Bihar पटना, बेगूसराय, समस्तीपुर, अरवल,व मुजफ्फरपुर ने जीते अपने अपने मैच।

पटना, बेगूसराय, समस्तीपुर, अरवल,व मुजफ्फरपुर ने जीते अपने अपने मैच।

by Khelbihar.com
  • 21वी जूनियर स्टेट सॉफ्टबॉल बालक—बालिका प्रतियोगिता शुरू
  • 21वी जूनियर स्टेट सॉफ्टबॉल बालक बालिका प्रतियोगिता काआगाज

पटना : शनिवार से मुजफ्फरपुर के सुभंकरपुर में हुआ. खेल के पहले दिन खेले गए लीग मैच में पटना, बेगूसराय, समस्तीपुर, मुजफ्फरपुर, अरवल ने अपने—अपने ग्रुप के मैच जीतकर शानदार आग़ाज़ किया।मेजबान मुजफ्फरपुर ने सिवान को 6-2 से,समस्तीपुर ने जमुई को 13-01 से, पटना ने लखीसराय 9-2 से, बेगूसराय ने दरभंगा को 8-3 से, अरवल ने गया को 10—1 से हराकर अगले चक्र में प्रवेश किया.

पटना के विक्रम कुमार ने बेगूसराय के तुषार कुमार,समस्तीपुर के हिमांशु राज, मुज़फ़रपुर के शुभम् रॉय, अरवल के अर्ष राज ने शानदार खेल का नमूना पेश किया वही बालिका वर्ग में जूही कुमारी,अभिलाषा कुमारी,निहारिका कुमारी,पलक कुमारी, रूपा कुमारी ने शानदार खेल का प्रदर्शन दिखाया।इससे पूर्व इस तीन दिवसीय प्रतियोगिता का विधिवत उद्घाटन मुजफ्फरपुर के अध्यक्ष संजय केजरीवाल,सचिव तनु प्रिया और सॉफ़्टबॉल संघ बिहार के संयुक्त सचिव रूपक कुमार, सहायक सचिव बिपिन कुमार,ने संयुक्त रूप से खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया.

इस मौके पर सॉफ़्टबॉल मुज़फ़्फ़रपुर के चेयरमैन जय प्रकाश दूबे,चीफ पैट्रन वाई आलोक, मुजफ्फरपुर बेसबॉल के अध्यक्ष विनोद कुमार शर्मा, सॉफ़्टबॉल राष्ट्रीय खिलाड़ी प्रमोद कुमार,साकेत कुमार,अभिषेक कुमार व बेसबॉल मुज़फ़्फ़रपुर के संयुक्त सचिव जनमजय आदि मौजूद रहे मंच का संचालन शशि कुमार ने किया।

Related Articles

error: Content is protected !!