Home Bihar हवाईअड्डा क्रिकेट क्लब मलय बनर्जी(पुलक दा) स्मृति टी-20 क्रिकेट क्वार्टर फाइनल में

हवाईअड्डा क्रिकेट क्लब मलय बनर्जी(पुलक दा) स्मृति टी-20 क्रिकेट क्वार्टर फाइनल में

by Khelbihar.com

मोतिहारी : इसीडीसीए के तत्वावधान में स्थानीय गाँधी मैदान ग्राउंड-3 पर चल रहे मलय बनर्जी(पुलक दा) स्मृति टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में आज के मुकाबले में हवाईअड्डा क्रिकेट क्लब ने चंद्रशेखर आजाद क्रिकेट क्लब को 40 रन से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

इसीडीसीए मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन ने जानकारी देते हुए बताया की टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी हवाईअड्डा क्रिकेट क्लब की टीम 18.3 ओवर में 89/10 रन का स्कोर बनाया।टीम के ओर बल्लेबाजी में मैन ऑफ द मैच श्याम ने 34 रन बनाए वही सत्यम ने 16 रन व अयान ने 13 रन बनाए।चंद्रशेखर आजाद क्रिकेट क्लब के गेंदबाज हर्षित व रविरंजन ने 2-2 विकेट लिए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी चंद्रशेखर आजाद क्रिकेट क्लब की टीम ने काफी धीमी शुरुआत किया।बल्लेबाजों की विफलता के कारण टीम 16 ओवर में सिर्फ 49/10 रन का स्कोर ही बना सकी।टीम के एकमात्र बल्लेबाज अमन(16 रन) ही दहाई का स्कोर पार कर सके।हवाईअड्डा क्रिकेट क्लब के गेंदबाज रितिक,हिमांशु व राजु ने 2-2 विकेट लिया।मैच में अम्पायर की भूमिका में तैयब हुसैन व इब्राहीम लोधी रहे। वही रेहान ने स्कोरर की भूमिका निभाया।मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार हवाईअड्डा क्रिकेट क्लब के बल्लेबाज श्याम को जी.के.स्पोर्ट्स के सौजन्य से इसीडीसीए के वरिष्ठ खिलाड़ी कुंदन कुमार आर्य ने दिया।

मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन ने बताया कि कल सुबह 9 बजे क्वार्टर फाइनल मुकाबले में हवाईअड्डा क्रिकेट क्लब की टीम मौर्या क्रिकेट क्लब के सामने होंगी।वही दोपहर 12:30 बजे दूसरे मैच में जूलियन क्रिकेट एकेडमी का मुकाबला ब्रावो क्रिकेट एकेडमी से होगा।

मौके पर इसीडीसीए सचिव रवि राज,कोषाध्यक्ष अभिषेक कुमार ठाकुर,क्लब प्रतिनिधि अय्याज अहमद,खिलाड़ी प्रतिनिधि मधुरेन्द्र सिंह व ब्यूटी कुमारी,मीडिया प्रभारी अमित कुमार गुड्डु,टूर्नामेंट कन्वेनर अभिषेक कुमार उर्फ छोटू व गुलाब खान,वरिष्ठ खिलाड़ी रवि कुमार चुटुन,गोपाल जी मिश्रा,पंचा बाबु(शिक्षक),रहमान खान,सूरजभान,आयन मिश्रा,बबलु कुमार सहित खिलाड़ियो व खेलप्रेमियों की उपस्थिति रही।

Related Articles

error: Content is protected !!