मोतिहारी : यंग एलेवन व स्पोर्ट्स क्लब की बड़ी जीत

मोतिहारी : इसीडीसीए के तत्वावधान में स्थानीय गाँधी मैदान ग्राउंड-3 पर चल रहे मलय बनर्जी(पुलक दा) स्मृति टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में आज के पहले मुकाबले में यंग एलेवन ने सर्विस क्लब को 9 विकेट हरा दिया।दूसरे मैच में स्पोर्ट्स क्लब ने राजाबाजार क्रिकेट क्लब को 79 रन से पराजित कर दिया।

इसीडीसीए मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन ने जानकारी देते हुए बताया की टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी सर्विस क्लब की टीम 20 वे ओवर में 80/10 रन के स्कोर पर सिमट गई जिसमे दिव्यांशु 14 रन,रोहित 13 रन व अमन ने 10 रन का योगदान किया।यंग एलेवन के गेंदबाज अफ्फान को 3 विकेट जबकि निशांत को 2 विकेट मिला।

जवाब में यंग एलेवन की टीम ने मैन ऑफ द मैच वरुण के नाबाद 58 रन के बदौलत 10 ओवर में 81/1 रन बानकर मैच अपने नाम कर लिया।मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार जी के स्पोर्ट्स की तरफ से वरुण को वरिष्ठ खिलाड़ी रवि कुमार चुटुन व इब्राहीम लोधी ने संयुक्त रूप से दिया।अम्पायर की भूमिका इंद्रमोहन व तैयब हुसैन ने निभाया। रेहान ने स्कोरर की भूमिका निभाई।

दूसरे मुकाबले में टॉस हारने के बाद स्पोर्ट्स क्लब की टीम ने मैन ऑफ द मैच सुमंत गौतम 41 रन,वैभव 35 रन व विवेक के 23 रन के बदौलत 179/6(20) रन का स्कोर बना दिया।राजाबाजार क्रिकेट टीम के गेंदबाज रहमान को 2 विकेट मिला जबकि आशीष व नीतीश को 1-1 विकेट मिला।

जवाब में राजाबाजार की टीम 100/10(20) रन के स्कोर तक ही पहुँच सकी।राजाबाजार टीम के बल्लेबाजी में रहमान ने 32 व कुणाल ने 19 रन की पारी खेली।स्पोर्ट्स क्लब के गेंदबाजी में सुमंत व करण ने 3-3 विकेट लिया जबकि रूपेश को 2 विकेट मिला।हरफनमौला प्रदर्शन(41रन व 3 विकेट) के लिए स्पोर्ट्स क्लब के खिलाड़ी सुमंत गौतम को जी के स्पोर्ट्स के तरफ से मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार वरिष्ठ खिलाड़ी सुबोध कुमार ने दिया।मैच में इंद्रमोहन व तैयब हुसैन अम्पायर जबकि रेहान स्कोरर की भूमिका में रहे।

मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन ने बताया की कल पहला मैच जुलियन क्रिकेट एकेडमी व यंग एलेवन के बीच होगा वही दूसरे मुकाबले में न्यू स्टार क्रिकेट क्लब की टीम सर्विस क्रिकेट क्लब समहरणालय के सामने होगी।

मौके पर इसीडीसीए सचिव रवि राज,कोषाध्यक्ष अभिषेक कुमार ठाकुर,क्लब प्रतिनिधि अय्याज अहमद,खिलाड़ी प्रतिनिधि मधुरेन्द्र सिंह व ब्यूटी कुमारी,मीडिया प्रभारी अमित कुमार गुड्डु,टूर्नामेंट कन्वेनर अभिषेक कुमार उर्फ छोटू व गुलाब खान,वरिष्ठ खिलाड़ी रवि कुमार चुटुन,संत कुमार,रहमान खान सहित खिलाड़ियो व खेलप्रेमियों की उपस्थिति रही।

Related posts

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।

एन स्पोट्र्स इलेवन ने जीता सुमित्रा दयाल मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब