हिमांशु के शतक से सी पी एन जूनियर शिवहर जिला क्रिकेट लीग के फाइनल में

  • जगदीश नंदन सिंह मेमोरियल शिवहर जिला क्रिकेट लीग के पांचवें मैच में सी पी एन जूनियर ने भारती जूनियर को 184 रनों हराकर जूनियर डिवीजन के फाइनल में स्थान पक्का किया ।
  • सी पी एन के हिमांशु ने 84 गेंदों पर 115 रन एवं तथागत ने 56 गेंदों पर 91 रनों की धुआंधार पारी खेली ।

शिवहर : जगदीश नंदन सिंह मेमोरियल शिवहर जिला क्रिकेट लीग 2023-24 का पांचवें मुकाबले में आज टॉस जीतकर भारती जूनियर के कैप्टन ने गेंदबाजी का निर्णय लिया और पहले बल्लेबाजी करने के लिए सी पी एन जूनियर को आमंत्रित किया ।

सी पी एन जूनियर के बल्लेबाज हिमांशु ने 84 गेंदों पर 115 रन और तथागत ने 56 गेंदों पर 91 रनों की ताबङतोङ पारी खेली । सी पी एन जूनियर की टीम ने निर्धारित 30 ओवरों में मात्र 3 विकेट के नुकसान पर 291 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया।

जवाब में खेलते हुए भारती जूनियर की पूरी टीम 29वें ओवर में 107 रनों पर ऑल आउट हो गयी । सी पी एन जूनियर ने यह मैच 184 रनों से जीत लिया। इस तरह से एक हीं जीत के बावजूद सी पी एन जूनियर नेट रन रेट के आधार पर फाइनल में पहुंचने वाली दूसरी टीम बन गई ।

सी पी एन टीम के लिए शानदार प्रदर्शन करने वाले हिमांशु (115 रन) और तथागत आनंद (91 रन और 4 विकेट) को संयुक्त रूप से मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया । यह पुरस्कार जिला क्रिकेट संघ के सचिव नवीन कुमार एवं स्टेट पैनल के अंपायर रवि कुमार द्वारा किया गया ।अब शनिवार से इस लीग के सिनियर डिविजन के मैच प्रारंभ होंगे।

Related posts

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।

एन स्पोट्र्स इलेवन ने जीता सुमित्रा दयाल मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब