Cricket Academy of Bihar सिलीगुढ़ी गोल्ड कप क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में

पटना, 30 दिसंबर। क्रिकेट एकेडमी ऑफ बिहार की टीम सिलीगुढ़ी में चल रहे 21वीं राष्ट्रीय डे-नाइट गोल्ड कप क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश कर लिया है। सेमीफाइनल में पटना की क्रिकेट एकेडमी ऑफ बिहार ने खीदरपुर टीम को सात विकेट से पराजित किया। टीम के फाइनल में पहुंचने पर क्रिकेट एकेडमी ऑफ बिहार के निदेशक सह भारतीय युवा क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान अमिकर दयाल, कोच अधिकारी एमएम प्रसाद ने टीम समेत पूरे सपोर्टिंग स्टॉफ को बधाई दी है।

इस मैच में टॉस खीदरपुर की टीम ने जीता और पहले बैटिंग करते हुए 25 ओवर में नौ विकेट पर 183 रन बनाये। आकाश यादव ने 70, निहाल राज ने 16, राज कुमार ठाकुर ने 12, मोहम्मद आसिफ ने 31 और देवजीत दास ने 12 रन बनाये।क्रिकेट एकेडमी ऑफ बिहार की ओर से तन्मय ने 45 रन देकर 1, पीयूष ने 15 रन देकर 3, अनिमेष ने 40 रन देकर 3 और मोहित ने 10 रन देकर 1 विकेट चटकाये।

जवाब में क्रिकेट एकेडमी ऑफ बिहार टी टीम 21.5 ओवर में तीन विकेट पर 184 रन बना कर मैच अपने नाम कर लिया। प्रत्यूष ने 57 गेंद में 2 चौका व 4 छक्का की मदद से 57, मोहित ने 41 गेंद में 5 चौका व 3 छक्का की मदद से 58, अनमोल ने 19, पीयूष ने 23 रन बनाये। खीदरपुर की ओर से शिवम यादव ने 45 रन देकर 1 और श्रवण साव ने 40 रन देकर 1 विकेट चटकाये। पीयूष को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।

Related posts

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में  लाल बहादुर शास्त्री क्रिकेट क्लब एवं पायनियर क्रिकेट क्लब विजयी

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में पूर्णिया बना जोनल चैंपियन

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।