पटना फुटबॉल लीग में पटना वारियर्स के मो अरशद का दे दनादन, दागे 8 गोल

पटना, 5 जनवरी। पटना फुटबॉल संघ के तत्वावधान में खेली जा रही राजकुमार महासेठ मेमोरियल पटना जिला सीनियर डिवीजन फुटबॉल लीग में पटना वारियर्स के मो अरशद ने गोलों की बौछार कर दी। मो अरशद के 8 गोलों की मदद से पटना वारियर्स ने न्यू ब्वॉयज एफसी बख्तियारपुर को 12-0 से हराया। एक अन्य मैच में आरएफसी ने दानापुर यूनाइटेड को 1-0 से हराया।

वीएन शर्मा इंस्टीच्यूट, खगौल, दानापुर में चल रही इस लीग के अंतर्गत शुक्रवार को पटना वारियर्स ने न्यू ब्वॉयज एफसी बख्तियारपुर के बीच पहला मैच खेला गया। खेल के चौथे मिनट में मो अरशद ने गोल की शुरुआत की और 79वें मिनट में उसने ही अंतिम गोल दागा।

मो अरशद (चौथे, 18वें, 22वें, 26वें, 47वें, 51वें, 61वें, 79वें मिनट) ने कुल 8 गोल दागे। इसके अलावा एल धनंजय सिंह (31वें, 75वें) ने दो,विकास सिंह (63वें मिनट) ने 1 और अमजद आफताब अंसारी (73वें मिनट) ने 1 गोल दागे।इस मैच में पटना वारियर्स के विकास सिंह और बख्तियारपुर की टीम के जितेंद्र कुमार को पीला कार्ड दिखाया गया। इसके अलावा बख्तियारपुर के रुद्राश कुमार को दो पीला कार्ड दिखाया जो लाल कार्ड में परिणत हो गया।पटना वारियर्स के मो अरशद के रेलवे के पूर्व गोलकीपर आरएन लाल ने पुरस्कृत किया।

दूसरा मैच रैनबो फुटबॉल क्लब (आरएफसी) और दानापुर यूनाइटेड के बीच खेला गया। इस मैच में रैनबो फुटबॉल क्लब की ओर से सत्यम राज ने खेल के 50वें मिनट में गोल दागा जो अंत तक कायम रहा। इस मैच में गोल तो मात्र एक हुआ पर खिलाड़ी लाल-पीले खूब हुए। रैनबो के सत्यम राज को पीला कार्ड दिखाया जबकि गौतम कुमार सिंह और आशीष कुमार को लाल कार्ड दिखाया गया। दानापुर यूनाइटेड के तिरंगा यादव और अभिषेक कुमार को लाल कार्ड दिखाया गया। रेफरी अभय कुमार, सुनील कुमार, गौरव राज और विनोद प्रसाद थे। इस मैच में सत्यम राज को प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार दानापुर रेलवे खेल संघ के महासचिव श्याम बाबू सिंह ने प्रदान किया।

6 जनवरी के मुकाबले : जीएसी बनाम इंपीरियल सॉकर एफसी,
सिविल ऑडिट आरसी बनाम शुक्ला एफए

Related posts

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।

एन स्पोट्र्स इलेवन ने जीता सुमित्रा दयाल मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब