18वीं फैज मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में युवराज सीसी,गया सेमीफाइनल में

बक्सर : 18वीं फैज मेमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ स्थानीय किला मैदान पर मुख्य अतिथि माननीय जिलाधिकारी एवं अन्य अतिथियों के द्वारा अतिथि खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर तथा गेंद को बल्ले से हिट करके किया गया। अपने संक्षिप्त संबोधन में जिलाधिकारी महोदय ने आयोजन समिति के सदस्यों को इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट लगातार 18 वें वर्ष आयोजित करने के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं दिया तथा इस टूर्नामेंट के आयोजन में हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया।

उद्घाटन मैच में युवराज क्रिकेट क्लब,गया ने आजमगढ़ की टीम को 3 विकेट से पराजित कर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया ।टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 21 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 133 रन का स्कोर खड़ा किया। जिसमें धनंजय ने सर्वाधिक 57 रन, राज यादव ने 22, पवनेश ने 16 रन का योगदान किया‌। शेष बल्लेबाज दहाई का आकड़ा नहीं छू सके।गया की तरफ से रवि ने 2,शिवम,अभय,गौतम तथा विक्की ने 1-1 विकेट प्राप्त किया।एक खिलाड़ी रन आउट हुआ।

इसके जवाब में युवराज क्रिकेट क्लब,गया ने 20.5 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 134 रन बनाकर मैच तीन विकेट से जीत लिया। गया की तरफ से विक्की रंजन ने 31,कुंदन शर्मा ने 23,यशराज ने 21,रवि एवं रंजन ने 17-17 रन तथा सैफुल्लाह ने 11 रनों का योगदान किया। आजमगढ़ की तरफ से धनंजय एवं अविनाश ने 3-3 जबकि अखंड ने 1 विकेट प्राप्त किया।

आज के मैच में मुख्य रूप से युवराज चंद्र विजय सिंह,सुरेश अग्रवाल,डॉक्टर दिलशान आलम, डॉक्टर तनवीर फरीदी,कुंवर कमलेश सिंह,इंद्र प्रताप सिंह, दिनेश जायसवाल,विनय कुमार सिंह,मनोज अग्रवाल,नंदू पांडे, मनोज राय,विद्यासागर चौबे, राजीव कुमार,ओम जी यादव, डॉक्टर श्रवण तिवारी,जितेंद्र प्रसाद,मनोज पांडे,मनोज शर्मा, निमतुल्लाह फरीदी, दुर्गा प्रसाद वर्मा,संजय कुमार राय,बबलू बाली,पंकज वर्मा,राजेश यादव, खालिद फरीदी तथा आयोजन समिति के लोग उपस्थित थे ।आज के मैच में स्टेट पैनल के अंपायर सनी वर्मा एवं रवि कुमार थे जबकि कमेंटेटर जितेंद्र प्रसाद एवं विक्की जायसवाल तथा स्कोर की भूमिका में आफताब आलम एवं फरह अंसारी थे। कल के मैच नालंदा बनाम देवघर के बीच सुबह 11:00 से किला मैदान में खेला जाएगा।

Related posts

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में  लाल बहादुर शास्त्री क्रिकेट क्लब एवं पायनियर क्रिकेट क्लब विजयी

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में पूर्णिया बना जोनल चैंपियन

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।