Home Bihar पटना फुटबॉल लीग का सेमीफाइनल लाइन अप तय

पटना फुटबॉल लीग का सेमीफाइनल लाइन अप तय

by Khelbihar.com

पटना, 13 जनवरी। पटना फुटबॉल संघ के तत्वावधान में खेली जा रही राजकुमार महासेठ मेमोरियल पटना जिला सीनियर डिवीजन फुटबॉल लीग का सेमीफाइनल लाइन अप तय हो गया है। पटना वारियर्स, इनर्जी योगा, राज मिल्क और इंपीरियल सॉकर ने सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है।
पहले सेमीफाइनल में 15 जनवरी को पटना वारियर्स का मुकाबला इनर्जी योगा से जबकि दूसरे सेमीफाइनल में 16 जनवरी को इंपीरियल सॉकर का मुकाबला रा मिल्क से होगा।

शनिवार यानी 13 जनवरी को इस लीग के अंतर्गत सिटी एथलेटिक क्लब और शुक्ला एफए के बीच खेला गया मुकाबला गोलरहित बराबरी पर छूटा। शुक्ला एफए के रंजन कुमार को प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

दूसरा मैच सिविल ऑडिट और इनर्जी योगा एफए के बीच होना था पर दोनों टीमें निर्धारित समय तक मैदान पर नहीं पहुंची जिसके कारण मुकाबला नहीं खेला जा सका।

पटना फुटबॉल संघ के सचिव मनोज कुमार ने बताया कि अंक तालिका के अनुसार पूल ए से पटना वारियर्स शीर्ष पर रही जबकि दूसरे स्थान पर राज मिल्क की टीम रही। पूल बी से टॉप पर इंपीरियल सॉकर की टीम रही जबकि इनर्जी योगा की टीम दूसरे नंबर पर रही।

उन्होंने बताया कि 13 दिसंबर को जीएसी बनाम शुक्ला एफए का मैच खेला गया था जिसमें शुक्ला एफए की ओर आरोप दर्ज कराया गया था कि जीएसी की टीम में एक गलत खिलाड़ी खेल रहा है। वह आरोप प्रोटेस्ट कमेटी ने सही पाया और जीएसी का तीनों अंक शुक्ला एफए को दे दिया गया।

सेमीफाइनल मैच का कार्यक्रम

15 जनवरी : पटना वारियर्स बनाम इनर्जी योगा
16 जनवरी : राज मिल्क एफसी बनाम इंपीरियल सॉकर

Related Articles

error: Content is protected !!