भागलपुर जिला क्रिकेट लीग में यूथ कॉर्नर ने साईं सीसी को 94 रनों से हराया

भागलपुर : सैंडिस कंपाउंड में यूथ कॉर्नर क्रिकेट क्लब बनाम साइ क्रिकेट क्लब नारायणपुर के बीच मैच खेला गया। यह मैच 30-30 ओवर का था।यूथ कॉर्नर के कप्तान विकास यादव ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।

यूथ कॉर्नर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 30 ओवर में 6 विकेट खोकर 210 रन बनाए।यूथ कॉर्नर की ओर से मोहम्मद सादिक सिद्दीकी ने सर्वश्रेष्ठ 60 बनाए। समरजीन आदित्य ने 28, विकास यादव ने 40 और रक्षेंद्र रूद्र ने 36 रनों का योगदान दिया।साइ क्रिकेट क्लब नारायणपुर की ओर से गेंदबाजी में रिट्टू ने 2 एवं आयुष कुमार और आदित्य राज ने क्रमशः1-1 विकेट लिए।

जबाब में बल्लेबाजी करते हुए साईं क्रिकेट क्लब नारायणपुर ने 30 ओवर में छह विकेट खोकर 116 रन बनाए।साईं क्रिकेट क्लब की ओर से बल्लेबाजी में सैयद अली ने 36, मोहम्मद सलमान ने 12 ,मुकेश कुमार झा ने 11 रनों का योगदान दिया।यूथ कॉर्नर की ओर से गेंदबाजी में कुणाल पीयूष ने 2 विकेट लिए।संजय ,विकाश, विवेक, सत्यजीत, सादिक ,अमन ने क्रमशः1-1 विकेट लिए।

आज के अंपायर शिवकुमार और सचिन भारद्वाज थे। इसको वीरू सिंह थे।कल का मैच लहरी टोला क्रिकेट क्लब बनाम न्यू स्टार क्रिकेट क्लब के बीच 9:30 बजे से खेला जाएगा।

Related posts

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में  लाल बहादुर शास्त्री क्रिकेट क्लब एवं पायनियर क्रिकेट क्लब विजयी

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में पूर्णिया बना जोनल चैंपियन

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।