सी.के नायडू ट्राफी में महाराष्ट्र से भिड़ने के लिए धनबाद पहुँची झारखंड टीम

धनबाद : झारखंड अंडर-23 की टीम गुरुवार को चंडीगढ़ से देर शाम धनबाद पहुंच गई है। झारखंड टीम कर्नल सीके नायडू ट्राफी में अपना अगला मैच टाटा डिगवाडीह स्टेडियम में महाराष्ट्र से खेलेगी। यह मैच 28 से 31 जनवरी तक खेला जाएगा।

इसके पहले मोहाली के मुल्लनपुर स्टेडियम में झारखंड और पंजाब के बीच खेला गया मैच ड्रा पर समाप्त हुआ। खराब मौसम की वजह से इस मैच में एक पारी भी पूरा नहीं हो सका था। महाराष्ट्र टीम शुक्रवार को धनबाद पहुंचेगी। इधर मैच के आयोजन के लिए टाटा डिगवाडीह स्टेडियम में जोरदार तैयारी चल रही है। मैच के रेफरी लेफ्टिनेंट फाजिल मोहम्मद, अंपायर प्रणव जोशी और केशव कोल्हे के शुक्रवार तक आने की संभावना है।

झारखंड एलीट ग्रुप सी में अंक तालिका में तीन मैचों में 14 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है। शीर्ष पर सौराष्ट्र की टीम है जिसके 15 अंक है। झारखंड ने इसके पहले ओडिसा को नौ विकेट और असम को पारी व 127 रनों से पराजित कर चुकी है। वहीं पंजाब के साथ तीसरा मैच ड्रा पर छूटा। वहीं महाराष्ट्र की टीम अभी तक खेले अपने तीनों मैच ड्रा खेली।

असम पर पहली पारी में बढ़त मिली तो सौराष्ट्र के विरुद्ध पहली पारी में पहली पारी में पिछड़ गई। पंजाब के साथ एक पारी भी पूरा नहीं हो सका। अंक तालिका में पांच अंक के साथ महाराष्ट्र पांचवें स्थान पर है।

Related posts

JSCA रणधीर वर्मा ट्रॉफी का चैंपियन बनकर लौटी देवघर टीम का शानदार स्वागत

सुनैना वर्मा मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट में खेलने वाली झारखण्ड टीम के लिए ट्रायल 3 मार्च को

देवघर प्रीमियर लीग में ग्रीन चिल्ली व ब्लैक रॉयल विजयी