वैशाली जिला क्रिकेट लीग में विजय स्पोर्ट्स ने बिदुपुर क्रिकेट क्लब को 58 रनों से हराया

वैशाली : जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में डॉक्टर जे पी सिन्हा स्टेडियम भगवानपुर रत्ती में खेलें जा रहे राजीव प्रताप मेमोरियल वैशाली जिला क्रिकेट लीग का मैच विजय स्पोर्ट्स क्लब और बिदुपुर क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया।

इस मैच में विजय स्पोर्ट्स ने बिदूपुर को 58 रनो से हराया। टॉस जीतकर बिदूपुर ने विजय स्पोर्ट्स को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया । जवाब में उतरी विजय स्पोर्ट्स ने सधी हुई शुरुआत की विजय स्पोर्ट्स के तरफ से उतरे सलामी बल्लेबाज नटवर ने 42 तथा शिवम ने 29 रन की पारी खेली।मध्यक्रम में बल्लेबाज अभिषेक ने शानदार 41 शिवम ने 17 तथा कप्तान विजय के 11 रन के योगदान से टीम ने 174 रन का स्कोर खड़ा किया। बिदुपुर की ओर से गेंदबाज अतुल ने सबसे अधिक 3 विकेट हासिल किया वही रवि और निलेश ने 1 -1 विकेट प्राप्त किए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी बिदुपुर की टीम के ओपनर सस्ते में निपट गए । रोहित ने 29 कप्तान विनायक के 15 तथा सौरव के 12 रनो के अलावा कोई भी बल्लेबाज ने दहाई का आकरा भी पार नही कर पाए और टीम 116 पे सिमट गई वही विजय स्पोर्ट्स के तरफ गेंदबाज प्रांशु ने 3 विकेट और सुजीत धीरज तथा नटवर ने 2-2 विकेट तथा 1 विकेट सनोज ने प्राप्त किए । नटवर सिंह को बेहतरीन प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ़ द मैच से नवाजा गया। अगला मैच बी वाई सी और ए एस डी के बीच खेला जाएगा।

Related posts

पटना अंडर-16 टीम में बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी के आर्यवीर व अयांश का चयन

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग एलायंस क्रिकेट क्लब एवं पायनियर क्रिकेट क्लब विजयी

पीडीसीए क्रिकेट लीग में जीएसी की लगातार छठी जीत