बेगूसराय चैलेंजर्स को हराकर बरौनी सुपर किंग्स बना बेगूसराय प्रीमियर लीग चैंपियन

  • बीपीएल की चैंपियन बनी बरौनी सुपर किंग्स।
  • फाइनल मुकाबले में बेगूसराय चैलेंजर्स को 6 विकेट से हराया।
  • मेन ऑफ द सीरीज रोहन सिंह बने और मैन ऑफ द मैच सरबजीत यादव

बेगूसराय : आज दिनांक आज दिनांक 21 फरवरी 2024 को बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के तदर्थ कमेटी द्वारा आयोजित बेगूसराय प्रीमियर लीग के सातवें संस्करण के फाइनल मुकाबले में बरौनी सुपर किंग्स ने बेगूसराय चैलेंजर्स को 6 विकेट से हराकर खिताब अपने नाम किया।

विदित हो की टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बेगूसराय चैलेंजर्स की टीम निर्धारित 20 ओवर के मैच में 144 रन 7 विकेट खोकर बनाई। बेगूसराय चैलेंजर्स की ओर से सर्वाधिक रन मुरारी ने 40 रन और निश्चित ने 29 रनों का योगदान दिया बरौनी सुपर किंग्स की ओर से गेंदबाजी करते हुए सरबजीत यादव ने 3 वहीं अरविंद और अनिवारू ने 2-2 विकेट झटके।

जबाबी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी बरौनी सुपर किंग्स की टीम ने 18 ओवर में 4 विकेट होकर लक्ष्य को हासिल कर लिया बरौनी की ओर से सर्वाधिक रन का योगदान रजनीश ने 46 रन और सुमन ने 31 रनों का योगदान दिया शानदार गेंदबाजी करने के लिए सरबजीत यादव को मेन ऑफ द मैच चुना गया।

मैन ऑफ द मैच का खिताब ईश्वर अस्पताल के निदेशक डॉक्टर संजय कुमार के द्वारा दिया गया बेस्ट फील्डर का अवार्ड बरौनी सुपर किंग्स के भरत को दिया गया भरत को बेस्ट फील्डर का अवार्ड एच यू आर एल के अधिकारी मनीष कुमार के द्वारा दिया गया। बेस्ट गेंदबाज का खिताब सरबजीत यादव को पूर्व मेयर संजय कुमार के द्वारा दिया गया। बेस्ट बल्लेबाज का किताब बरौनी सुपर किंग्स के कप्तान मो दानिश को मेयर पिंकी देवी के द्वारा दिया गया।

इस अवसर पर इस अवसर पर सदर अनुमंडल पदाधिकारी राजीव कुमार ने कहा कि बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ का सातवां संस्करण काफी सफल रहा मैं सभी खिलाड़ियों के उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं यहां के खिलाड़ी भी राष्ट्रीय फलक पर अपना नाम ऊंचा करें यही मेरी कामना है वही इस अवसर पर मेयर पिंकी देवी ने कहा राष्ट्र कवि दिनकर की धरती बेगूसराय खेल खिलाड़ियों के लिए काफी चर्चा में रहा है मैं खिलाड़ियों के साथ हमेशा खड़ी हूं उनको जब जरूरत लगे मैं उनके साथ हमेशा खड़ी हूं।

इस अवसर पर एच यू आर एल के अधिकारी मनीष कुमार ने कहा की बेगूसराय के खिलाड़ियों में प्रतिभा की कमी नहीं है जरूरत है तो उसे एक सही प्लेटफॉर्म की वह अच्छा खेल अपना नाम और अपने जिले का नाम ऊंचा करें। इस अवसर पर विजेता और उपविजेता टीम को खिताब संयुक्त रूप से सभी अतिथियों ने दिया।

उद्घोषक के रूप में मोहम्मद जाफरी एवं निराला कुमार मौजूद थे ऑनलाइन स्कोरर के रूप में रामकुमार मौजूद थे। इस अवसर पर आगत अतिथियों का स्वागत बीपीएल के मुख्य संरक्षक निरंजन कुमार सिंह और बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ तदर्थ कमेटी के अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार वीरेश ने स्वागत किया।

Related posts

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।

एन स्पोट्र्स इलेवन ने जीता सुमित्रा दयाल मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब