Home Bihar कैमूर जिला क्रिकेट लीग में विनर और केसीए का विजयी अभियान जारी

कैमूर जिला क्रिकेट लीग में विनर और केसीए का विजयी अभियान जारी

by Khelbihar.com

कैमूर : जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में अमरेंद्र पान्डेय`टप्पू` स्मृति कैमूर जिला जूनियर क्रिकेट लीग में दो मैच खेला गया जिसमें पहला मैच जगजीवन स्टेडियम, भभुआ में ट्रॉफी फाईटर क्रिकेट क्लब,भभुआ एवं कैमूर क्रिकेट एकेडमी,भभुआ के बीच खेला गया।

टॉस जीत कर पहले बैटिंग करते हुए ट्रॉफी फाईटर क्रिकेट क्लब ने 29 ओवरों में सभी विकेट खोकर 153 रन बनाएं  ट्रॉफी फाईटर की ओर से आनंद 29 रन सत्यम और रोहित ने 18-18 रन और विनायक और  अभय ने 13-13 रन की पारी खेली। केसीए ओर से  गेंदबाजी में अंकित ने 3 विकेट, आशुतोष, आदर्श और हरीओम ने 2-2 विकेट हासिल किया।

153 रनों का पीछा करते हुए कैमूर क्रिकेट एकेडमी ने 22 ओवरों में 3 विकेट खोकर इस मैच को जीत लिया। जिसमें चित्रसेन भोला ने शानदार 82 रन बनाये इसके अलावा सिद्धार्थ ने नाबाद 37 रन और अभिषेक ने 27 रन का योगदान किया ट्रॉफी फाईटर की ओर गेंदबाजी में विशाल, सत्यम व जिबरान को 1-1 विकेट मिला। मैच का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चित्रसेन को चुना गया।

वहीं एम.पी.कॉलेज मैदान पर दुसरा मैच भारती क्रिकेट क्लब जूनियर मोहनिया एवं विनर क्रिकेट क्लब मोहनिया के बीच खेला गया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय क्रिकेट क्लब ने बल्लेबाजी करते हुए 25 ओवरों में अपने सभी विकेट होकर मात्र 112 रनों का लक्ष्य रखा जिसमें अभिषेक कुमार यादव ने 56 गेंद में 65 रनों की शानदार पारी खेली। गेंदबाजी में विनर की ओर से प्रेम सिंह ने 3 विकेट माखन ने 2 विकेट एवं पुनीत,इश्तियाक,नरेंद्र को 1-1 विकेट प्राप्त हुआ।

आसान से लक्ष्य का पीछा करते हुए विनर की टीम भी काफी संघर्ष करते हुए 26 ओवर में 7 विकेट खोकर कर 117 रन बनाकर मैच को जीता। विनर की ओर से अजय ने 25 रन अनुजू कुमार, अनुराग एवं इश्तियाक ने 13-13 रनों की पारी खेली भारतीय क्रिकेट क्लब की ओर से वंश ने 3 विकेट हिमांशु ने 2 विकेट प्रियांशु और विशाल ने 1-1 विकेट प्राप्त किया। शानदार बल्लेबाजी  प्रदर्शन के लिए अभिषेक यादव को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

Related Articles

error: Content is protected !!