सोनू एलेवन बना बाँका जिला क्रिकेट लीग चैंपियन, पुनीत का शतक

बाँका। बाराहाट के भेड़ामोड़ मैदान पर आज सोनू एलेवन और जगतपुर क्रिकेट टीम के बीच शानदार फाइनल मैच खेला गया।कृषांग क्वांटम स्पोर्ट्स द्वारा प्रायोजित बाँका जिला क्रिकेट लीग के इस फाइनल मैच में सोनू एलेवन ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 30 ओवर में 9 विकेट खोकर 203 रन बनाया। जिसमें टीम के ओपनर पुनीत कुमार ने मात्र 83 गेंद पर 21चौका और 2 छक्के की मदद से 109 रन का योगदान दिया और गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट भी चटकाए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी जगतपुर की टीम तू चल मैं आया की तर्ज पर खेलते हुए 39 रन से यह मैच हार गई। स्थानीय विधायक सह बिहार सरकार के पूर्व कैबिनेट मंत्री रामनारायण मंडल बतौर मुख्य अतिथि विजेता और उप विजेता टीम को बड़ा कप और मैडल देकर पुरस्कृत किया।शतक बनाने के लिए पुनीत कुमार को मैन ऑफ द मैच के पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर डायनामिक ग्रुप के डायरेक्टर रतन कुमार मिश्रा ने कहा कि बाँका में खिलाड़ियों की कमी नहीं है बस उन्हें सम्हालने की जरूरत है। हमने दो- तीन वर्षों से यहाँ के पूर्व खिलाड़ियों और खेल प्रेमियों के साथ मिलकर उत्साही खिलाड़ियों को निखारने के लिए हर संभव कार्य कर रहा हूँ और इसमें कुछ सफलता भी मिल रहा है।

इस अवसर पर बाँका जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष संजय कुमार सिंह, सचिव उत्तम कुमार राय, उपाध्यक्ष वर्णवाल जी, विष्णु कुमार चक्रवर्ती, विश्व बंधु संत, संजय कुमार झा, सुरेश यादव, निजाम दुर्रानी, मो चांद सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित थे।

Related posts

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में पूर्णिया बना जोनल चैंपियन

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।