बेगूसराय जिला अंडर-19 क्रिकेट में बेगूसराय नगर सीसी और श्री कृष्ण सिंह सीसी की टीम फाइनल में

बेगूसराय : जिला क्रिकेट संघ तदर्थ कमेटी के द्वारा आयोजित बेगूसराय जिला अंडर-19 क्रिकेट लीग में आज 2 सेमि फाइनल मैच खेले गए पहला सेमि फाइनल बेगूसराय नगर क्रिकेट क्लब और दिनकर क्रिकेट क्लब के बिच खेला गया जिसमे बेगूसराय नगर क्रिकेट क्लब ने टॉस जित कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए बेगुसराय नगर क्रिकेट क्लब ने निर्धारित 40 ओवर में 6 विकेट खो कर कुल 318 रन बनाए और दिनकर क्रिकेट क्लब को 319 रन का लक्छ दिया बेगुसराय नगर क्रिकेट क्लब की ओर से पृथ्वी राज ने शानदार 157 रन की शतकीय पारी खेली, शिवम् ने 69 और विशाल ने 53 रन बनाए दिनकर क्रिकेट क्लब की ओर से ऋतिक 2 और युवराज ने 1 विकेट प्राप्त किया।

दिनकर क्रिकेट क्लब की टीम लक्ष्य को पीछा करने उत्तरी और 21 ओवर में 73 रन पे सिमट गई और बेगुसराय नगर क्रिकेट क्लब ने ये मैच 245 रन से जित लिया दिनकर क्रिकेट क्लब की ओर से युवराज ने 39 रन बनाए श्री कृष्ण सिंह क्रिकेट क्लब की ओर से छितिज़ ने 3 राम ,अविनाश ,आयुष ने 2-2विकेट प्राप्त किया। इस मैच के अंपायर मुरारी और जीतू थे।

दूसरा सेमीफाइनल मैच श्री कृष्ण सिंह क्रिकेट क्लब और गढ़पुरा क्रिकेट क्लब के बिच खेला गया श्री कृष्ण सिंह क्रिकेट क्लब ने टॉस जित कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 30 ओवर में श्री कृष्ण सिंह क्रिकेट क्लब की टीम 30 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 264 रन बनाए श्री कृष्ण सिंह क्रिकेट क्लब की ओर से अंकित ने 89 और आफताब ने 46 रन बनाए गढ़पुरा क्रिकेट क्लब की ओर से अभिराज ने 3 और आशीष ने 2 विकेट प्राप्त किये।

लक्ष्य का पीछा करते हुए गढ़पुरा क्रिकेट क्लब 30 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 231 रन ही बना पाई और श्री कृष्ण सिंह क्रिकेट क्लब ने ये मैच 33 रन से जित लिया गढ़पुरा क्रिकेट क्लब की ओर से आशीष ने 99 और जयंत ने 55 रन बनाए श्री कृष्ण सिंह क्रिकेट क्लब की ओर से सुभ ने 3 और अभिषेक ने 1 विकेट प्राप्त किये। इस मैच के अंपायर राहुल और विश्वजीत थे।

Related posts

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।

एन स्पोट्र्स इलेवन ने जीता सुमित्रा दयाल मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब