कैमूर जिला सीनियर क्रिकेट लीग में कैमूर सी.सी. जीत के साथ फाइनल में।

कैमूर:  जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में आयोजित एडवोकेट अमरेंद्र पान्डेय`टप्पू` स्मृति कैमूर जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में एम.पी.कॉलेज खेल ग्रांऊड में कैमूर क्रिकेट क्लब,भभुआ एवं जु. विनर क्रिकेट क्लब,मोहनियां के बीच दुसरा सेमीफाइनल मैच खेला गया जिसमें कैमूर सी.सी ने जु.विनर सी.सी. को 3 विकेट से हरा कर फाईनल खेलने का गौरव हासिल किया।

सुबह  टॉस जीत कर जु.विनर सी.सी. ने पहले बल्लेबाजी करते हुए नरेंद्र के 65 गेंदो में 66 रन की अर्धशतकीय पारी,इस्तिकार सुलेमानी के 28 गेंदो मे 35 रन,माखन सिंह के 30 गेंदो में 28 रन,अजय के 14 रन और अनुज के 12 रनो की पारियों की बदौलत सभी विकेट खोकर 188 रन बनाये। कैमूर सी.सी. की ओर से मयंक सिंह ने 3 विकेट,अनुभव ने 2 विकेट और अभिमन्यु, आर्यन व आशिफ ने 1-1 विकेट हासिल किया।

189 रनो के लक्ष्य का पीछा करते हुए कैमूर सी.सी के दोनो सलामी बल्लेबाजों विकास पटेल व उत्सव आनंद ने तेज शुरुआत करते हुए 8 ओवरो में ही 100 रन बना डाले जिसमें विकास ने मात्र 27 गेंदो में 50 रन और उत्सव ने 20 गेंदो में 31 रन बनाये इसके अलावा सौरव ने 32 रन,प्रदीप ने 21 रन और मयंक ने नाबाद 11 की रन की पारी खेली जु.विनर सी.सी. की ओर प्रेम सिंह के 3 विकेट के अलावा नरेंद्र ने 2 और पुनीत व अनुराग ने 1-1 विकेट प्राप्त किया।

मैच का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का पुरस्कार नरेंद्र को उनके ऑलराउंड प्रदर्शन (66रन व 2 विकेट) के लिए दिया गया मैच में अंपायरिंग हिमांशु सिंह व वेदांत सिंह और स्कोरिंग विजय ने किया।मंगलवार को फाइनल मैच कैमूर क्रिकेट क्लब और कमलाकार क्रिकेट क्लब के बीच मैच खेला जायेगा।

Related posts

समर लीग अंडर-13 क्रिकेट टूर्नामेंट में एस के पी सिक्सर जीता

पटना जिला जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग:करबिगहिया सीसी के रेहान खान का दोहरा शतक,

पीडीसीए सुपर लीग क्रिकेट : शशीम का शतक बेकार, सीनियरों पर भारी पड़ी युवा शक्ति, जीएसी ने पेसू किया बाहर