बीसीए गवर्निंग काउंसिल के कन्वेनर ज्ञानेश्वर गौतम के कार्य पर लगी रोक

पटना: कनफ्लिक्ट का इंटरेस्ट के एक मामले में बिहार क्रिकेटर एसोसिएशन के प्रभारी नैतिक अधिकारी ने पूर्वी चंपारण जिला क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष सह बीसीए गवर्निंग काउंसिल के कन्वेनर/ सदस्य ज्ञानेश्वर गौतम के दोनों पदो के कार्य पर रोक लगा दी है। यह निर्णय बिहार क्रिकेट एसोसिएशन की शिकायत पर चल रहे एक मामले में दिया गया है।
ज्ञानेश्वर गौतमबिहार क्रिकेट एसोसिएशन गवर्निंग काउंसिल के कन्वेनर/सदस्य पद पर निर्वाचन से पूर्व ईस्ट चंपारण जिला क्रिकेट संघ में उपाध्यक्ष पद पर कार्य कर रहे थे। दिनांक दिनांक 15 सितंबर 2023 को हुए चुनाव में ज्ञानेश्वर गौतम को बीसीए का गवर्निंग कैंसिल का कन्वेनर/सदस्य निर्वाचित घोषित किया गया।
श्री गौतम ने बीसीएल गवर्निंग काउंसिल के कन्वेनर/सदस्य पद पर रहते हुए ईस्ट चंपारण जिला क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष पद से त्यागपत्र नहीं दिया तथा ईस्ट चंपारण जिला क्रिकेट संघ की कमिटी आफ मैनेजमेंट की दो बैठकों की अध्यक्षता की, जो की कनफ्लिक्ट आफ इंटरेस्ट के दायरे में आता है।
 बिहार की क्रिकेट एसोसिएशन की शिकायत की सुनवाई करते हुए प्रभारी नैतिक अधिकारी नवल किशोर सिंह (अवकाश प्राप्त, जिला एवं सत्र न्यायाधीश) ने मामलें को प्रथम दृष्टया सही पाते हुए, आज दिनांक 5 में 2024 को ज्ञानेश्वर गौतम के दोनों पदो के कार्य पर रोक लगाते हुए उन्हें जवाब दाखिल करने के लिए नोटिस जारी किया है।

Related posts

दिल्ली पब्लिक स्कूल पटना ईस्ट में दो दिवसीय अंतर वि‌द्यालय शतरंज प्रतियोगिता का शुभारंभ

समर लीग अंडर-13 क्रिकेट टूर्नामेंट में एस के पी सिक्सर जीता

पटना जिला जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग:करबिगहिया सीसी के रेहान खान का दोहरा शतक,