IPL:-चेन्नई से दिल्ली सिर्फ 2 मैच जीती है अपने ग्राउंड पर,देखे आज का रिपोर्ट

Khelbihar.Com।पटना।।

आइपीएल 2019 का छठा मुकाबला आज दिल्ली डेयरडेविल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच दिल्ली के फिरोज़शाह कोटला स्टेडियम में खेला जाना है। दिल्ली और चेन्नई दोनों ही टीमों ने सीज़न की शुरुआत धमाकेदार जीत से की। दिल्ली और चेन्नई के बीच अभी तक कुल 18 आइपीएल मैच हो चुके हैं। जिसमें चेन्नई 12 मैच जीतकर दिल्ली (6) के आगे काफी मज़बूत दिख रही है। वहीं दिल्ली के घर में खेले गए मैचों की बात करें तो 7 में से दो बार वह चेन्नई को परेशान करने में कामयाब हुई है।      

फिरोज़शाह कोटला की पिच काफी धीमी और विकेट लो बाउंस होने की उम्मीद है, जो स्पिनर्स के लिए मददगार साबित हो सकती है।

चेन्नई ने अपने पिछले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 7 विकेट से करारी शिकस्त दी थी। यह डिफेंडिंग चैंपियन टीम दिल्ली के खिलाफ अपना दबदबा बरकरार रखना चाहेगी। कप्तान धौनी, सुरेश रैना और शेन वॉटसन टीम की बल्लेबाज़ी के लिए अहम साबित होंगे। वहीं मिडल ऑर्डर में टीम के पास अबाति रायुडू जैसे बल्लेबाज़ हैं। रायुडू पिछले साल सीएसके के टॉप स्कोरर रहे थे। 

वहीं दिल्ली के लिए शिखर धवन, रिषभ पंत और कोलिन इंग्राम अहम भूमिका निभा सकते हैं। पंत ने पिछले मुकाबले में तूफानी बल्लेबाज़ी के बल पर मुंबई के गेंदबाज़ों की कमर तोड़ दी थी। पंत ने महज 27 गेंदों में 78 रनों की पारी खेली थी। धवन और इंग्राम की बल्लेबाज़ी ने भी बड़ा स्कोर खड़ा करने में अहम रोल अदा किया था 

Related posts

सैयद मुस्ताक अली टी -20 ट्रॉफी में बिहार का हार के साथ सफर खत्म, सर्विसेज ने हराया

सीनियर महिला टी-20: पंजाब ने बिहार को 9 विकेट से हराया।

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में बिहार टीम के हार की हैट्रिक पूरी, केरल ने 6 विकेट से हराया