Home बिहार क्रिकेट न्यूज़ बिहार में क्रिकेट के आधारभूत संरचना का विकास होगा : रविशंकर

बिहार में क्रिकेट के आधारभूत संरचना का विकास होगा : रविशंकर

by Khelbihar.com

Khelbihar.Com।पटना।।

बिहार में क्रिकेट के आधारभूत संरचना का विकास किया जायेगा। ये बातें बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव रविशंकर प्रसाद सिंह ने, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के महाप्रबंधक (क्रिकेट संचालन) सबा करीम के साथ हुई कमेटी ऑफ़ मैनेजमेंट की बैठक के बाद जारी प्रेस विज्ञप्ति में कही।


Warning: Undefined array key “align” in /home/khelbihar.com/public_html/wp-content/plugins/advanced-ads/modules/gutenberg/includes/class-gutenberg.php on line 231

श्री रविशंकर ने कहा की स्थानीय होटल मौर्या में बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के सीओएम के सदस्य और सीईओ की मुलाकात बीसीसीआई के महाप्रबंधक (क्रिकेट संचालन) सबा करीम से हुई , बैठक में बिहार में आगामी सत्र में बीसीसीआई के द्वारा आयोजित मैचो के सफल आयोजन पर विस्तृत चर्चा हुई। विदित हो की बिहार में क्रिकेट का मैदान बनाने के लिए बीसीसीआई के चीफ क्यूरेटर नार्थ – इस्ट एवं बिहार, एस बी सिंह के द्वारा बीते दिनों बिहार के दलसिंहसराय, पटना के बिहटा और नौबतपुर , दरभंगा, नवादा , नालंदा और मुजफ्फरपुर में मैदान बनाने के लिए जमीन देखा गया था।

इस बैठक में सभी जमीनों की स्थिति पर चर्चा की गयी। इस बैठक में सबा करीम ने क्रिकेट एडवाइजरी बोर्ड के गठन का भी सुझाव दिया। इस बैठक में बीसीए के अध्यक्ष गोपाल बोहरा , उपाध्यक्ष नवीन जमुआर , सचिव रविशंकर प्रसाद सिंह , कोषाध्यक्ष आनंद कुमार , सीओएम के सदस्य अमिकर दयाल , प्रवीन कुमार , लवली राज और बीसीए के सीइओ सुधीर कुमार झा भी उपस्थित थे।


Warning: Undefined array key “align” in /home/khelbihar.com/public_html/wp-content/plugins/advanced-ads/modules/gutenberg/includes/class-gutenberg.php on line 231

Related Articles

error: Content is protected !!