एसके लड्डू अंडर-15 क्रिकेट टूर्नामेंट का शानदार आगाज,सीएपी जीती।।

Khelbihar.com

पटना। राजधानी के सीआईएसएफ मैदान पर संजय कुमार लड्डू मेमोरियल अंडर-15 क्रिकेट टूर्नामेंट के उद्घाटन मुकाबला क्रिकेट एकेडमी ऑफ पठान्स और जेएसके वारियर्स के बीच खेला गया जिसमें क्रिकेट एकेडमी ऑफ पठान्स ने जेएसके वारियर्स को 126 रनों से हरा कर शानदार टूर्नामेंट का आगाज किया।

टूर्नामेंट का उद्घाटन में मुख्य अतिथि मनोज कुमार (ज्वायंट जीएम पटना एयरपोर्ट), विशिष्ट अतिथि विशाल दूबे (कमांडेंट, सीआईएसएफ पटना) और मनोज सिंह बिज्जू (प्रोजेक्ट मैनेजर रिलायंस जियो इंफोकॉम) ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर और क्रिकेट खेल कर किया। सभी अतिथियों ने संजय कुमार लड्डू के तैल चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

इस मौके पर सभी अतिथियों ने खिलाड़ियों को अनुशासन भावना से खेलने और कड़ी मेहनत करने की सीख दी। सबों का स्वागत टूर्नामेंट के संयोजक संजीव कुमार झा ने किया। इस मौके पर पूर्व रणजी प्लेयर पवन सिंह, दीपू कुमार, रंजीत राज, गुलशन, अनूप, सुनील, अभिषेक, रिंटू, सुदर्शन, राजेश, तेजस, बांकु, जय और यश भी उपस्थित थे।

मैच रिपोर्ट:-

क्रिकेट एकेडमी ऑफ पठान्स ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय किया। पहले खेलते हुए क्रिकेट एकेडमी ऑफ पठान्स ने 25 ओवर में 5 विकेट पर 196 रन का स्कोर बनाया। जिसमे आदर्श कुमार ने से 59 और राजपाल चौधरी ने 88 रन बनाये और इस टूर्नामेंट में अपना पहला अर्दश्तक भी पूरा किया।।गेंदबाजी में जेएसके वारियर्स के नीरज को 3 और रवि कुमार को 1 विकेट मिला।।

197 के लक्ष्य के जवाब में जेएसके वारियर्स के पूरी टीम 24.3 ओवर में सिर्फ 70 रन बना कर ऑल आउट हो गई। जिसमे रविशंकर 14 और रवि कुमार सिंह 12 रन बनाए। गेंदबाजी में सीएपी के विरेन्द्र 4 ,राहुल 3,जिराल 2 और सोहैल अहमद को 1 विकेट मिला।।

क्रिकेट एकेडमी ऑफ पठान्स के राजपाल चौधरी को सीनियर प्लेयर संजीव कुमार कुनकुन ने मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया।

Related posts

पटना जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में प्रखर ज्ञान और तुषारकांत का शानदार शतक

सुमित्रा दयाल वनडे फाइनल वीमेंस क्रिकेट टूर्नामेंट 7 मई को,

दो दिवसीय स्व० रणधीर वर्मा अंतर जिला सुपर लीग में गोपालगंज व पूर्णिया का मुकाबला ड्रॉ