पीडीसीए अध्यक्ष के बयान को लेकर कोर्ट की शरण में फिर पहुंचे प्रेम बल्लभ सहाय।

Khelbihar.Com

पटना। पटना जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष प्रवीण कुमार प्राणवीर द्वारा शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिए गए बयान को लेकर प्रेम बल्लभ सहाय कोर्ट की शरण में चल गए हैं। उनका कहना है पीडीसीए अध्यक्ष ने गलत बयान जारी किया है।।

प्रेम बल्लभ सहाय का कहना है कि प्रवीण कुमार प्राणवीर ने मीडिया कर्मियों को गुरुवार को जो बयान दिए है वह किस आधार पर दिए है । उन्होंने कहा कि प्रवीण कुमार प्राणवीर द्वारा जिस केस (इनजक्स पीटीसन टीएस नं.-395/2018) पर व्यवहार न्यायालय, पटना के सब जज पंचम द्वारा दिये गए फैसले का हवाला देते हुए संवादाता सम्मेलन में बात कही है उस पर अभी तो कोई फैसला ही नहीं आया है। बिना फैसला आये कोई भी व्यक्ति कैसे बयान दे सकता है।

उन्होंने कहा कि फैसले की कॉपी मीडियाकर्मियों को नहीं उपलब्ध कराई गई है। उन्होंने कहा कि जैसी मुझे जानकारी मिली है कि मीडियाकर्मियों ने फैसले की कॉपी मांगी तो कहा कि दो दिन बाद आपको उपलब्ध करा दिया जायेगा। इससे पता चलता है कि मीडियाकर्मियों को भी भ्रम में रखा गया।

उन्होंने कहा कि हम लोग न्यायालय की शरण में कोर्ट के आदेश की अवेहलना का मामला लेकर गए हैं। कोर्ट को हमलोगों ने सारी बातों की जानकारी दी, इस पर कोर्ट ने हमारी याचिका को तुरंत एडमिट कर लिया। उन्होंने कहा कि लीग कराने की खबर देकर भ्रम पैदा किया जा रहा है।उन्होंने कहा कि माननीय न्यायालय का जो भी फैसला होगा उसका हम स्वागत करेंगे चाहे वह मेरे पक्ष में हो या विपक्ष में।

Related posts

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।

एन स्पोट्र्स इलेवन ने जीता सुमित्रा दयाल मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब