राज्य अंडर-25 शतरंज प्रतियोगिता के मोहित सोनी और आर्यन संयुक्त रूप से शीर्ष पर

Khelbihar.com

पटना।। बक्सर के सेवाधाम परिसर में खेले जा रहे बिहार राज्य अंडर 25 शतरंज प्रतियोगिता के तीसरे दिन पांचवे चक्र की समाप्ति के बाद छपरा के मोहित सोनी और मुजफ्फरपुर के आर्यन साढ़े चार अंको के साथ संयुक्त रूप से शीर्ष पर चल रहे हैं। वहीँ चार अंको के साथ पटना के आशीष राज  मुजफ्फरपुर के मनीष कुमार और रजनीश कुमार संयुक्त रूप से दूसरे स्थान पर जमे  हुए हैं

आज खेले गए पांचवे चक्र के मुकाबले में काळा मोहरों से खेलते हुए छपरा के मोहित सोनी ने किशनगंज के सौरभ कुमार को फ्रेंच के खेल में शिकस्त देकर अपनी अग्रता बनाये रखी।  वहीँ शीर्ष पर चल रहे एक और खिलाडी ,  मुजफ्फरपुर के राज आर्यन ने पटना के शिवम् वर्मा को पराजित कर मोहित  अपनी अग्रता समान रूप से बनाये रखी। 

प्रतियोगिता के दूसरे ही चक्र में उलट फेर का शिकार हुए आशीष राज ने बाद के अपने सभी मुकाबले जीत कर चार अंको के साथ बादशाहत की दावेदारी में अपनी वापसी कर ली है। इनके साथ मुजफ्फरपुर के मनीष और रजनीश भी विजेताओं की अंतिम दौड़ में शामिल है। 

 प्रतियोगिता का अंतिम चक्र बेहद  रोमांचक दौर में है। कल बोर्ड नंबर एक पर साढ़े चार अंको के साथ मोहित सोनी का मुकाबला चार अंको के साथ खेल रहे आशीष राज के साथ हैं , वहीँ दो नंबर बोर्ड पर भी साढ़े चार के मुकाबले चार अर्थात मुजफ्फरपुर के राज आर्यन और मनीष कुमार खेलेंगे।

तीसरे बोर्ड पर चार अंको के साथ खेल रहे रजनीश कुमार का मुकाबला साढ़े तीन अंको वाले पटना के शिवम वर्मा से होगा। शीर्ष तीनो मुकाबलों के परिणाम प्रतियोगिता के विजेताओं का क्रम बदलने में प्रभावी भूमिका निभाएगा। 

Related posts

कार्य पर रोक के बाद BCL के कन्वेनर ज्ञानेश्वर गौतम ने BCA के एथिक ऑफिसर को किया मेल,

बिहार क्रिकेट संघ में फैली भ्रष्टाचार का ख़ुलासा,पूर्व और वर्तमान पदाधिकारी ने एक साथ लगाए आरोप

बीसीए गवर्निंग काउंसिल के कन्वेनर ज्ञानेश्वर गौतम के कार्य पर लगी रोक