बिहार क्रिकेट में प्रतिभा खिलड़ियों को छोर आगे-पीछे घूमने वाले का हुआ चयन:-बिनय झा

Khelbihar.com

Patna:– बिहार क्रिकेट संघ के साथ भी और बिहार क्रिकेट के खिलाफ भी रहने वाले बिहार के अंपायर बिनय झा ने बिहार क्रिकेट संघ के खिलाफ एक बार फिर खुल कर बाते रखी है।।

बिनय झा ने अपने फेसबुक पोस्ट को लेकर हमेसा चर्चा में रहते है,कभी बिहार क्रिकेट संघ के खिलाफ बोलने बालो को जबाब देते है तो कभी खुद वह बिहार क्रिकेट में हो रहे गलत गतिविधियों को बताते है हालांकि श्री झा का कहना है कि हम किसी के खिलाफ नही है हम क्रिकेट के साथ है बस क्रिकेट होना चाहिए।।

शुक्रवार को बीसीए ने अंडर-16 के 49 खिलाड़ियो के लिस्ट जारी की है,जिसके बाद बिनय झा ने अपने फेसबुक पोस्ट में शनिवार को एक पोस्ट डाला है,

उन्होंने लिखा है कि कुछ जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों ने अपने चहते खिलाड़ियों का अच्छा ख्याल रखा है । प्रतिभा खिलाड़ियों को दरकिनार करके आगे पीछे घूमने वाले खिलाड़ियों को विशेष ध्यान दिए हैं । इसका सबूत भी मेरे पास है ।आगे पीछे घुमने वाली बातें है या माल कमाने का ये तो ऊपर वाले ही जाने । किसी भी खिलाड़ियों के प्रतिभा को कब तक दबा पाएँगे और जिनका सलेक्शन हुआ है वह मैच में कितने रन बनाएँगे, उस पर नजर रहेगा ।।

इससे साफ होता है कि अंडर-16 के चयन में प्रतिभा वाले खिलाड़ियो को न चयन करके ऐसे खिलाड़ियो को चयन किया गया है जिनका पहुँच बहुत दूर तक का हो,अब यह तो मैच होने के बाद ही पता चलेगा?

Related posts

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में पूर्णिया बना जोनल चैंपियन

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।