Home बिहार क्रिकेट PDCA ने प्राणवीर, रविशंकर प्रसाद सिंह, राजेश कुमार और सिराजुल हक को संघ से निकाला,

PDCA ने प्राणवीर, रविशंकर प्रसाद सिंह, राजेश कुमार और सिराजुल हक को संघ से निकाला,

by Khelbihar.com

Khelbihar.Com

Patna:-बिहार क्रिकेट में एक जंग अभी खत्म नही हुई कि दूसरी शुरू हो गई है,पहले बिहार क्रिकेट संघ में दो गुट बन गए अब खबर है कि पटना जिला क्रिकेट संघ में भी दो गुट बनने जा रही है।

पटना जिला क्रिकेट संघ की खबरे तो पहले से ही चर्चा में थी जब पिछले सीजन जिला लीग नही हुआ था और उसके बाद पटना जिला क्रिकेट संघ से अरुण कुमार सिंह को निकाषित किया गया था तो इसकी खबर मीडिया और पूरे बिहार में चर्चा बनी हुई थी ।।

अब एक नई सनसनी खबर है कि पटना जिला क्रिकेट संघ (अमरनाथ सिंह गुट) ने प्रवीण कुमार प्राणवीर, रविशंकर प्रसाद सिंह, राजेश कुमार और सिराजुल हक को संघ की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित कर दिया गया है।

यह जानकारी पटना जिला क्रिकेट संघ (अमरनाथ गुट) के मानद सचिव अजय नारायण शर्मा ने दी। उन्होंने बताया कि इसकी सूचना बिहार क्रिकेट संघ, बैंक सहित सभी संबंधित को भी देने का निर्णय किया गया है।

आगे बताया कि पटना जिला क्रिकेट संघ के कार्यकारिणी समिति की बैठक में सत्र 2019-2020 के लीग मैचों के लिए कार्यक्रम की घोषणा कर दी गई।

रजिस्ट्रेशन फार्म का वितरण तथा निबंधन : 13, 14 तथा 15 सितंबर।

रजिस्ट्रेशन फॉर्म प्राप्ति : 18, 19, 20 अक्टूबर

पूल का ड्रॉ : 20 अक्टूबर, 2019
लीग का उद्घाटन नवंबर के दूसरे सप्ताह में
रजिस्ट्रेशन फॉर्म का विवरण रेड कारपेट हॉईस्कूल, राजेंद्रनगर, 2 ए रोड से संध्या साढे़ तीन से साढ़े पांच बजे के बीच किया जायेगा।

Related Articles

error: Content is protected !!