बीसीए कमेटी ऑफ़ मनेजमेंट की बैठक में हुआ अनेक बदलाव और निर्णय,देखे नई कमिटी को

Khelbihar.com

पटना:  बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के कमेटी ऑफ़ मनेजमेंट के बैठक में कई महत्वपूर्ण निर्णय हुए . इस बैठक की अध्यक्षता बीसीए के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी ने किया.  बैठक में हुए निर्णय के अनुसार राकेश कुमार तिवारी बीसीसीआई की होने वाली ए जी एम में बिहार का प्रतिनिधित्व करेंगे और बीसीसीआई के होने वाले चुनाव में मतदान करेंगे.

बैठक में हुए निर्णय में जूनियर सेलेक्सन कमेटी में बदलाव करते हुए मनीष कुमार ओझा को चेयरमैन , अनंत प्रकाश और प्रभात कुमार को सदस्य बनाया गया. बैठक में चुनाव के निर्णय को स्वीकार करते हुए सचिव संजय कुमार और कोषाध्यक्ष आशुतोष नंदन सिंह को बैंक ऑफ़ इंडिया के सचिवालय शाखा में अधिकृत हस्ताक्षरी हेतु प्रक्रिया पूर्ण करने के लिए निर्णय लिया गया

बैठक में बीसीए का कार्यालय नए स्थान से संचालित करने का निर्णय लिया गया. इस बैठक में बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी , उपाध्यक्ष दिलीप सिंह , सचिव संजय कुमार , संयुक्त सचिव कुमार अरविन्द , कोषाध्यक्ष आशुतोष नंदन सिंह , जिला संघो के प्रतिनिधि संजय कुमार , बीसीए के सी ई ओ सुधीर कुमार झा सहित  सहित सुपरवाइजरी कमेटी के चेयरमैन अलोक कुमार और सदस्य संदीप वागले आदि उपस्थित रहे.

Related posts

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।

एन स्पोट्र्स इलेवन ने जीता सुमित्रा दयाल मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब