वीनू मकाण्ड में बिहार ने सौराष्ट्र को 62 रनों से हरा शुरू किया विजय अभियान,

Khelbihar.com

गुवाहाटी।बीसीसीआई द्वारा आयोजित होने वाली वीनू मांकड़ अंडर-19 वनडे क्रिकेट टूर्नामेंट में बिहार का मैच सौराष्ट्र से खेला जा रहा है,जिमसें बिहार ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग चुनी और बिहार की सुरूआत खराब हुई है अर्णव किशोर (3) और पीयूष कुमार सिंह (0) रन बनाकर आउट हो गए थे,

इसके बाद अंकुश 24 और आकाश राज ने 43 रन बनाकर टीम को संभाले रखा लेकिन यह दोनों भी ज्यादा देर तक टिक नही सके और अपना विकेट गया दिए।

उसके बाद अपनी जिम्मेदारी समझते हुए शंशक उपाध्याय 61 रन 62 बॉल में तथा सूरज राठौर 39 रन ने बिहार टीम को सम्भलते हुई टीम को अच्छी इस्थित तक पहुँचा तथा बिहार टीम 50 ओवर में कुल 228 रन 7 विकेट खो कर बनाया है और सौराष्ट्र टीम के आगे 229 रन का लक्ष्य रखा है ।।

शंशक उपाध्याय ने अपना नाबाद अर्दश्तक लगया-शंशक ने अपनी गजब की बैटिंग का प्रदर्शन किया है अपने वीनू मकाण्ड के पहले मैच में 61 रन 62 बॉल में बनाए ।।सौराष्ट्र की ओर से गेंदबाजी करते हुए ऋषि पटेल ,अमित रंजन को 2-2 तथा युवराजसिंहा,नील पांडेय तथा देव दंड को 1-1 विकेट मिला।

229 रनों के जबाब में उतरी सौराष्ट्र की टीम को बिहार के गेंदबाजों ने टिकने नही दिया और सौराष्ट्र को 43.3 ओवर में 166 रन पर ऑल आउट कर दिया और अपने पहले मैच में जीत कर साथ आगाज किया, सौराष्ट्र के लिए भाग्यरराजसिंहा ने सबसे ज्यादा 45 रन,ऋषि पटेल 35 और राणा ने 29 रन बनाए।

बिहार के ओर से गेंदबाजी में सूरज कश्यप 3,परमजीत सिंह और आमोद यादव को 2-2 तथा ए.राज और सूरज राठौर को 1-1 विकेट मिला।इस प्रकार बिहार ने सौराष्ट्र को हरा कर 4 अंक प्राप्त किया,और विजय अभियान चालू किया।।

Related posts

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।

एन स्पोट्र्स इलेवन ने जीता सुमित्रा दयाल मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब