Home Bihar cricket association News, मैच परफॉर्मेंस से सीधे कैम्प में खिलाड़ियो का चयन होगा,ओपेन ट्रायल बंद होगी-बीसीए सचिव

मैच परफॉर्मेंस से सीधे कैम्प में खिलाड़ियो का चयन होगा,ओपेन ट्रायल बंद होगी-बीसीए सचिव

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Patna.बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के बढ़ते नई कदम से लगता है बिहार के क्रिकेट में सुधार होने के समभावना बढ़ी है और बिहार के बच्चों के लिए बिहार क्रिकेट संघ के सचिव क्रिकेट में सुधार को लेकर कुछ महत्वपूर्ण कदम उठा रहे है।

बीते कल के दिन जो ट्रायल शुरू हुई थी अंडर-16 के उसमे वीडयो कैमरा के निगरानी में ट्रायल हुई और यह निर्णय बीसीए के नई सचिव ने उठाये थे ताकि कोई भी खिलाड़ी ट्रायल के बाद सेलक्शन को लेकर कोई सवाल न उठाए।।

इस बीच खेलबिहार के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बीसीए सचिव ने बिहार क्रिकेट के लिए बहुत बड़ा कदम उठाने जा रहे है ,जिससे बिहार में बाहर के खिलाड़ियो के चयन और बिहार के मैच परफॉमेंस से पर चयन किया जाएगा।।

सचिव ने कहा क्रिकेटरों से मै प्रतिज्ञा करता हूँ कि आगे से ओपन ट्रायल बन्द होगा और मैच परफॉर्मेंस पर कैम्प में सीधे प्रवेश मिलेगा और एक ओर अहम बात कि बाहरी राज्यों से आए खिलाड़ियों को, सीधे कैम्प या टीम में प्रवेश नहीं होगा.

इस कदम से बहुत से क्रिकेटर खुस है अब सभी अपना परफॉर्मेंस पर ध्यान देंगे, पिछले दिनों के जो हुआ है बिहार में उससे बिहार के बच्चों का मनोवल टूट गया था।।

Related Articles

error: Content is protected !!