Home बिहार क्रिकेट विजय हज़ारे में बिहार की लगातार 7वीं हार,राजस्थान ने 159 रनों से हराया

विजय हज़ारे में बिहार की लगातार 7वीं हार,राजस्थान ने 159 रनों से हराया

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Patna::बीसीसीआई द्वारा अयोजित विजय हज़ारे ट्रॉफी में बिहार का मैच शनिवार को राजस्थान से खेला गया जिसमे राजस्थान ने इकतरफा मुकाबले में बिहार को 159 रनों से हरा दिया।

टॉस राजस्थान की टीम ने जीती और पहले बैटिंग चुनी ,बैटिंग की शुरूआत अच्छी हुई फिर भी बिहार की टीम ने 50 ओवर में राजस्थान को 268 रनों 5 विकेट पर रोक दी,राजस्थान की ओर से बी कोठारी 59,बिष्नोई नाबाद 61 और डि एल चाहर नाबाद 63 रनों की अर्दश्तक पारी खेली, इसके अलावा चेतन ने भी 49 रन बनाए।।

बिहार की ओर से गेंदबाजी करते हुए सरफराज असरफ को 3 तथा शिवम कुमार को 2 विकेट मीला,

269 रनों के लक्ष्य के जबाब में उतरी बिहार की टीम के ओपनिंग पार्टनर में फिर बदलाव किया गया था लेकिन लगातार समस्या बनी है आज फिर ओपनिंग फैल रही और बिहार को अच्छी शुरूआत नही दे सकी, इसके बजह से आज फिर बिहार टीम को 7वी हार का सामना करना पड़ा, बिहार के लिए चिरंजीवी 32 रन,रहमतुल्लाह 38 रन असरफ 10 रन के अलावा कोई भी खिलाड़ी दहाई अंक तक रन नही बना पाई।

गेंदबाजी में राजस्थान के आर डी चाहर गेंदबाज़ी में जबरदस्त कमाल किया और 4 विकेट निकाले, बाकि सभी गेंदबाजों को 1-1 विकेट प्राप्त हुआ।

बिहार की टीम लगातार हार रही है चाहे टीम में कितने भी बदलाव क्यो न कर दिया जाए,लेकिन उम्मीद अभी भी कायम है की बिहार की टीम जिस टीम के साथ खेल रही है वह बहुत सालों से बीसीसीआई की घरेलू मैचे खेलते आ रही है और बिहार पहली बार इस समय उससे खेल रही है।

Related Articles

error: Content is protected !!