विजय मर्चेंट ट्रॉफी : बिहार बनाम बंगाल मुकाबला ड्रॉ

Khelbihar.com

Patna:राजधानी के ऊर्जा स्टेडियम में मेजबान बिहार और बंगाल के बीच विजय मर्चेंट ट्रॉफी अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट के अंतर्गत खेला गया तीनदिवसीय मुकाबला ड्रॉ हो गया।

बिहार ने अपनी पहली पारी में 236 रन बनाये थे जबकि बंगाल की पहली पारी 278 रनों पर सिमट गई और तीसरे दिन बारिश के बाद खेल नहीं हो सका। पहली पारी में बढ़त के आधार पर बंगाल को तीन जबकि बिहार को 1 अंक मिले। दूसरे दिन के चार विकेट से पर 165 रनों से आगे खेलना शुरू किया। तीसरे दिन उदित उज्ज्वल ने अच्छी बैटिंग की और शुभम के साथ मिल कर पारी को आगे बढ़ाया। तीसरे दिन बंगाल को पहला झटका शुभम के रूप में लगा। अनिमेष कुमार ने उन्हें शुभम दूबे के हाथों कैच कराया। शुभम 64 रन बना कर आउट हुए।

शुभम के आउट होने के तुरंत बाद बंगाल को लगातार दो झटके लगे। उदित उज्ज्वल चौधरी को अनिमेष कुमार और शौभिक को आदित्या ने पवेलियन भेज दिया। इसके बाद मिलिंद मंडल और मो फैसल ने मिलकर पारी को 278 रन तक पहुंचाया। उदित चौधरी ने 81, मिलिंद मंडल ने 28 और मो फैसल ने 22 रन बनाये। बिहार की ओर से बासुदेव प्रसाद सिंह ने 66 रन देकर 2, अभिषेक आनंद ने 72 रन देकर 2, आदित्य राज ने 42 रन देकर 2, शुभम दूबे ने 36 रन देकर 2, अनिमेष कुमार ने 22 रन देकर 2 विकेट चटकाये। बिहार का अगला मैच 23 अक्टूबर से उर्जा स्टेडियम में असाम के विरूद्ध है.

Related posts

बीसीए मेंस सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट में बेतिया ने सीतामढ़ी को हराया

बीसीए सीनियर मेंस क्रिकेट में करण के 165 रनों पर अंकित व अमर का अर्धशतक भारी, भोजपुर जीता।

बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में मयंक के शतक से भागलपुर जीता