सीके नायडू क्रिकेट:-बिहार ने मेघालय पर पारी से जीत दर्ज की।

Khelbihar.com

पटना। राजधानी के ऊर्जा स्टेडियम में रविवार को समाप्त हुए कर्नल सीके नायडू अंडर-23 क्रिकेट टूर्नामेंट में बिहार ने मेघालय पर पारी व 239 रनों से जीत दर्ज की। इस मैच में बिहार ने अपनी पहली पारी में 489 रन बनाया था। मेघालय ने पहली पारी में 99 रन और फॉलोऑन खेलते हुए दूसरी पारी में 151 रनों पर सिमट गई। 

सीके नायडू अंडर-23 क्रिकेट टूर्नामेंट में बिहार ने अभी तक तीन मैच खेले हैं जिसमें से दो में जीत और एक में हार मिली है। ओड़िशा से उसे मात खानी पड़ी है। बिहार का अगला मुकाबला मणिपुर से होगा। यह मैच में राजधानी पटना के ऊर्जा स्टेडियम में पांच जनवरी से खेला जायेगा। 

मैच के तीसरे दिन मेघालय ने फॉलोऑन खेलते हुए अपने सभी विकेट खोकर 39.5 ओवर में 151 रन बनाये। दूसरी पारी में बिहार के सौरभ सिंह का जलवा रहा। उन्होंने 44 रन देकर छह विकेट चटकाये और मेघालय को नतमस्तक किया। बिहार की ओर से शब्बीर खान ने 20 रन देकर 2, कप्तान सचिन कुमार सिंह ने 42 रन देकर एक विकेट चटकाये। मेघालय की ओर से बी संगमा ने 11, तिवारी ने 33, गुरमेहर चोना ने 25, अनीस चरक ने 29, वरावह ने 24 रन बनाये। 

इस मैच में बिहार की ओर से सचिन कुमार सिंह और उत्कर्ष भास्कर ने शतक जमाये थे। इसके अलावा विपिन सौरभ ने 80 और शकीबुल गणि ने 47 रन बनाये थे। पहली पारी में विकास झा और प्रशांत कुमार सिंह ने शानदार गेंदबाजी की थी। विकास झा ने चार और प्रशांत कुमार सिंह ने तीन विकेट चटकाये थे।

Related posts

बिहार क्रिकेट संघ में फैली भ्रष्टाचार का ख़ुलासा,पूर्व और वर्तमान पदाधिकारी ने एक साथ लगाए आरोप

बीसीए गवर्निंग काउंसिल के कन्वेनर ज्ञानेश्वर गौतम के कार्य पर लगी रोक

बिहार राज्य कबड्डी संघ का चुनाव संपन्न,अपूर्वा सुकांत बने अध्यक्ष, विपुल कुमार सिंह सचिव