अरवल लीग:-कृष्णा स्पोर्ट्स क्लब ने शहीद क्रिकेट क्लब को 86 रनों से हराया।

Khelbihar.com

Arwal:अरवल जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में झुनाठी क्रिकेट ग्राउंड पर चल रही सद्भावना कप जिला क्रिकेट लीग में आज का मैच कृष्णा स्पोर्ट्स क्लब और शहीद क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया। आज के मैच में एकतरफा मुकाबले में कृष्णा स्पोर्ट्स क्लब ने शहीद क्रिकेट क्लब को 86 रनों से पराजित कर दिया।

आज कृष्णा के कप्तान अमानत अली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और लेकिन शुरूआत बहुत खराब हुई। महज 14 के स्कोर पर उसके दोनों सलामी बल्लेबाज कप्तान अमानत अली (05) तथा रौशन सिंह (02) रन बनाकर पैविलियन लौट गए। इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरे सचिन विश्वकर्मा (41) एवं जयप्रकाश (19) संभलकर बल्लेबाजी करते हुए टीम का स्कोर 64 तक पहुँचाया। शाहिद क्रिकेट क्लब की खराब फिल्डिंग तथा बाद में बैटिंग करने उतरे सचिन कुमार के 26 तथा विकाश के 35 रनों के बदौलत कृष्णा का स्कोर सभी खिलाड़ी खोकर 34.5 ओवर में 188 का सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया।

शाहिद की ओर से हर्षित कुमार ने गेंदबाजी करते हुए सबसे अधिक 3 खिलाड़ियों को आउट किया। धीरज ने 2 तथा कप्तान लव, केशव एवं नीतीश ने भी एक – एक विकेट.

जबाव में स्कोर की पीछा करने उतरी शाहिद क्रिकेट क्लब के दोनों युवा बल्लेबाज गौरव (22) तथा प्रियांशू (19) ने सटीक शुरुआत दी तथा स्कोर को 7 ओवर में बिना विकेट खोये 40 रन तक पहुँचाया। प्रियांशु के आउट होते ही बाकी के खिलाड़ी पिच पर टिकने का प्रयास ही नहीं किया और पूरी टीम 101 रन बनाकर 26 ओवर में आउट हो गई। शहीद की ओर से श्यामा कृष्णा ने 10 तथा आशीष ने 11 रन बनाया।


कृष्णा क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए विक्की कुमार ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लेकर विरोधी टीम की कमर तोड दी। इसके अलावा सचिन ने 2 तथा गौरव, विकाश एवं संजीत ने एक – एक खिलाड़ियों को आउट किया। कृष्णा स्पोर्ट्स क्लब के विक्की कुमार को स्टेट पैनल अंपायर मनीष रंजन ने मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया। इस मौके पर पूर्व सरपंच सहजानंद सिंह, ओमप्रकाश कुमार, राम रमैया, धर्मेंद्र दास तथा जितेंद्र कुमार आदि उपस्थित थे।

कल का मैच जे आर एम सी सी बनाम सद्भावना सी सी के बीच होगा।

Related posts

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।

एन स्पोट्र्स इलेवन ने जीता सुमित्रा दयाल मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब