Home Bihar Cricket News, अरवल लीग: प्रभा देवी ने तक्षशिला को 122 रनों से हराया।

अरवल लीग: प्रभा देवी ने तक्षशिला को 122 रनों से हराया।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Arwal: अरवल जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में चल रहे सद्भावना कप जिला क्रिकेट लीग में आज प्रभा देवी सी सी ने तक्षशिला को शानदार 122 रनों से हरा दिया। रात को हुई बारिश के कारण आज मैच देर से शुरू हुई और 25 – 25 ओवर का निर्धारित की गई।

आज तक्षशिला के कप्तान अमन राज ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए प्रभा देवी ने धीरज (59 रन/ 53 बॉल) एवं बंशीधर (53 रन/ 31 बॉल) के शानदार अर्धशतकों के बदौलत 25 ओवर में 4 विकेट खोकर 194 रन बनाया। वेदान्त ने भी 49 गेंदों में 44 रन का योगदान दिया। गेंदबाजी में पीयूष, सौरभ, अतुल एवं नीतीश को एक – एक सफलता मिली।

जबाव में खेलने उतरी तक्षशिला ने 25 ओवर में 8 विकेट खोकर महज 72 रन ही बना सकी। अभिषेक कुमार ने 16 तथा अतुल विजय ने 14 रनों के योगदान दिया। इसके अलावा कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नहीं छू सका। गेंदबाजी में पवन रंजन ने 5 ओवर में 16 रन देकर 3 महत्वपूर्ण विकेट झटके। इसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला। इसके अलावा सुधीर ओझा ने 2 और मृणाल, संजय एवं धीरज ने एक – एक सफलता हासिल की।

आज के मैच में निर्णायक की भूमिका आलोक कुमार एवं अभिमन्यु कुमार निभाई। इस मौके पर लव कुमार, राम रमैया, प्रियरंजन, जितेंद्र आदि मौजूद रहे। लीग का अगला मैच 31 जनवरी को कृष्णा एस सी बनाम प्रभा देवी सी सी खेली जाएगी।

Related Articles

error: Content is protected !!