Home Bihar Cricket News, जहानाबाद लीग:-ज़ायका क्रिकेट क्लब ने साइक्लोन क्रिकेट क्लब को हराकर फाइनल में प्रेवश किया।

जहानाबाद लीग:-ज़ायका क्रिकेट क्लब ने साइक्लोन क्रिकेट क्लब को हराकर फाइनल में प्रेवश किया।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Jahanabaad:जहानाबाद जिले क्रिक्रेट लीग के पहले सेमी फाइनल में ज़ायका क्रिकेट क्लब ने साइक्लोन क्रिकेट क्लब को हराकर फाइनल में बनाई जगह ।मैच दो दिवसीय खेला गया जिसमें ज़ायका क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया।


जिसमें ज़ायका क्रिकेट क्लब ने 46 ओवर में 185 रन का मजबूत स्कोर खड़ा किया। जिसमें सोनू ने 68 और रवि ने 36 और अजय ने 30 रन का योगदान दिया।साइक्लोन के तरफ से पवन ने 3 और अभिषेक और राहुल ने 2-2 विकेट लिया।जवाब में साइक्लोन क्रिकेट क्लब 22.3 ओवर में सिर्फ 67 रन बनाए और ऑल आउट हो गई.साइक्लोन के तरफ से कुंदन ने सबसे ज्यादा 22 रन का योगदान दिया।ज़ायका के तरफ से शिवराज ने 3 और अजय और गौतम 1-1 विकेट लिया।


पहली पारी के आधार पे ज़ायका क्रिकेट क्लब ने साइक्लोन क्रिकेट क्लब पे 118 का विशाल लीड लिया।
ज़ायका क्रिकेट क्लब ने दूसरी पारी में 25 ओवर में 7 विकेट खोकर 125 रन बनाया और ज़ायका क्रिकेट क्लब को जीत के लिए 243 रन का लक्ष्य दिया।

दूसरी पारी में ज़ायका के तरफ से अमित ने 44 और रविकांत ने 19 रन का योगदान दिया।वहीं साइक्लोन के लिए सागर ने 2 और पवन और अभिषेक ने 1-1 विकेट लिया।दूसरी पारी में 243 रन का लक्ष्य का पीछा करने उतरी साइक्लोन क्रिकेट टीम 13 ओवर में 67 रन बना के आल आउट हो गई साइक्लोन के तरफ से सबसे जादा कुंदन ने नाबाद 22 रन का योगदान दिया ।वहीं ज़ायका के तरफ से अजय ने 3 और शिव राज ने 2 विकेट लिया।
अजय को इनके संदार प्रदर्शन के लिए सयुंक्त सचिव कासिफ राजा कक्वी ने उन्हें man of the match Diya .

Related Articles

error: Content is protected !!