सचिव को बीसीसीआई बैठक में शामिल नही होने देने को लेकर बीसीए अध्यक्ष के नाम से मैसेज वायरल,

Khelbihar.com

Patna: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन में एक और भूचाल वाली खबर सोसल मीडया में वायरल हो रही है । इस बार बीसीए अध्यक्ष का व्हाट्सअप मैजेस वायरल हो रहा है ।इस बार खबर बीसीए सचिव संजय कुमार को लेकर है।


Warning: Undefined array key “align” in /home/khelbihar.com/public_html/wp-content/plugins/advanced-ads/modules/gutenberg/includes/class-gutenberg.php on line 231

सूत्रों से मिली खबर के अनुसार मंगलवार को कोलकाता मे बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरभ गॉगुली ने बिहार के साथ साथ तमाम उतर पूर्व क्रिकेट संघ के अधिकारियों का एक बैठक दिन के 2 बजे बुलाने के लिए मेघालय के नवा मजुमदार को आदेश दिया था।

अचार्यजनक बात यह वायरल हो रही है कि सचिव संजय कुमार किसी को वगैर बताए हुए तथ्य छुपा के इस बैठक मे भाग लेने के लिए कोलकाता रवाना हो गए हैं । बीसीए अध्यक्ष को जैसे ही जानकारी मिली तो उन्होने तत्काल मेल भेज कर सौरभ गॉगुली को बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव के वर्तमान स्थिति से अवगत करा के सचिव को बीसीसीआई के बैठक मे भाग लेने से वंचित करने का आग्रह किया है।

व्हाट्सअप मैसेज वायरल की तस्वीर

यह है वह वायरल मैसेज जो सोसल मीडिया में वायरल हो रहा है।।इस खबर की जानकारी के लिए खेलबिहार. कॉम ने बीसीए अध्यक्ष से सम्पर्क किया लेकिन ख़बर सही होने की पुष्टि नही मिल सकी।

(इस खबर की सही होने की पुष्टि खेलबिहार. कॉम न्यूज़ नहीं करता है ।)

Related posts

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में  लाल बहादुर शास्त्री क्रिकेट क्लब एवं पायनियर क्रिकेट क्लब विजयी

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में पूर्णिया बना जोनल चैंपियन

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।