Home Bihar Cricket News, अरवल लीग:अतुल के पंजा तथा कप्तान अमन के अर्धशतक से तक्षशिला विजयी

अरवल लीग:अतुल के पंजा तथा कप्तान अमन के अर्धशतक से तक्षशिला विजयी

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Arwal,:अरवल जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में झुनाठी खेल मैदान पर चल रहे सद्भावना कप जिला क्रिकेट लीग में गुरुवार को हुए एलिमिनेटर मुकाबले में तक्षशिला ने आर ए एस को 52 रनों से पराजित कर दिया।

आज सुबह आर ए एस के कप्तान जितेंद्र कुमार ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी तक्षशिला ने कप्तान अमन राज के शानदार 77 रनों (82 गेंद) के बदौलत 40 ओवर में 8 विकेट खोकर 204 रनों के स्कोर खड़ा किया। इसके अलावा राकेश कुमार 39, अतुल विजय ने 23 तथा नीतीश कुमार ने 21 रनों के योगदान दिया। अतिरिक्त के रूप में 19 रन मिला। गेंदबाजी में देवेंद्र तथा कप्तान जितेंद्र ने 3 – 3 सफलता हासिल की। राहुल कुमार तथा राहुल सिन्हा को भी 1- 1 विकेट लिए।

जबाव में खेलने उतरी आर ए एस ने धमाकेदार शुरुआत की और 5 ओवर में बिना किसी विकेट के नुकसान पर 52 रन बना डाले। छठे ओवर में अतुल ने प्रवीण 28 रन को आउट किया। इसके बाद कोई भी बल्लेबाज ज्यादा देर तक टिक नहीं सका और पूरी टीम 28.5 ओवर में 152 रन बनाकर आउट हो गई। प्रवीण के अलावा शुभम ने 17, जितेंद्र ने 17, राहुल ने 15 तथा गुलशन ने 15 रनों के योगदान दिया। गेंदबाजी में अतुल विजय ने 5 सफलता हासिल की। इसके अलावा आशुतोष रंजन ने 3, सौरभ एवं हिमांशु ने 1 – 1 विकेट चटकाए। अतुल विजय को उनके शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।

मैच में निर्णायक की भूमिका आलोक कुमार एवं दीपक कुमार ने निभाई। इस मौके पर गोवर्धन धारी शर्मा, अभिमत नारायण, ओमप्रकाश कुमार, लव कुमार, राम रमैया आदि मौजूद रहे।

Related Articles

error: Content is protected !!