बीसीए सचिव पर लगे आरोपों के लिए गठित जांच समिति के पहली बैठक में हुई यह निर्णय देखे

Khelbihar.com

Patna: आज दिनांक 17 फरवरी 2020 को पटना के एग्जीबिशन रोड स्थित होटल रिपब्लिक में बिहार क्रिकेट एसोसिएशन (बीसीए) की पिछले महीने 31 जनवरी 2020 को आरा के होटल आदित्य इन में हुई ।

वार्षिक आम सभा की बैठक में एजीएम के सम्मानित सदस्यों द्वारा बीसीए के सचिव पर लगाए गए विभिन्न आरोपों की जांच के लिए इस समिति चेयरमैन संजय कुमार सिंह के नेतृत्व वाली 5 सदस्य जांच समिति की प्रथम बैठक संपन्न हुई।

इस जांच समिति के चेयरमैन संजय कुमार सिंह ,आशीष हलधर चार्टर्ड अकाउंटेंट, अवधेश कुमार पांडे वरीय अधिवक्ता पटना हाई कोर्ट, अजीत कुमार पांडे रिटायर डीआईजी (आई .बी.) सहित जांच समिति के कन्वीनर कालीचरण उपस्थित थे इस बैठक में यह निर्णय लिया गया कि बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के वार्षिक आम सभा की बैठक में जो बीसीए के सचिव पर एजीएम के सदस्यों द्वारा आरोप लगाए गए है ।

उसमें वित्तीय अनियमितता ,कनफ्लिक्ट ऑफ इंटरेस्ट ,वेबसाइट का दुरुपयोग ,अपने पद का गलत इस्तेमाल, चयन प्रक्रिया में धांधली इत्यादि सभी आरोपों की निष्पक्ष जांच होगी इसके लिए बीसीए सभी आवश्यक कागजात को इस जांच कमेटी को 48 घंटों के अंदर मुहैया कराने का काम करेंगे ताकि सहज और सरल तरीके से इन सभी आरोपों का जांच किया जा सके क्योंकि बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के सभी एजीएम के सदस्यों की मांग में थी ।

की बीसीए के सचिव अपनी मनमानी तरीके से अपने पद का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं जिसके लिए एक जांच कमेटी बनाकर इन पर जांच कराया जाए जिसके उपरांत बीसीए के माननीय अध्यक्ष श्री राकेश कुमार तिवारी जी सभी सदस्यों की भावना को समझते हुए यह जांच समिति बनाई है और हमारी समिति बहुत जल्द किसी ठोस निर्णय पर पहुंचेगी और आप लोगों के समक्ष सभी तथ्यों के साथ रिपोर्ट भी प्रस्तुत करेगी। जिसकी जानकारी बीसीए मीडिया प्रभारी कृष्णा पटेल ने दी।

Related posts

पीडीसीए लीग में सचिवालय ने ईआरसीसी को पांच विकेट से हराया

बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में मुंगेर ने भागलपुर को 80 रनों से हराया ।

बीसीए मेंस सीनियर क्रिकेट में शिवहर ने बेतिया को 7 विकेट से हराया