मुज़फ़्फ़रपुर बी-डिवीजन लीग:-जस्ट चैंपियन क्रिकेट एकेडमी ने आज़ाद हिंद सीसी को 87 रनों से हराया।

Khelbihar.Com

Muzaffarpur: जिला क्रिकेट संघ के सत्र 2019-20 का “बी” डिवीज़न लीग में आज रोहुआ हाई स्कूल मैदान पर जस्ट चैंपियन क्रिकेट एकेडमी ने आज़ाद हिंद क्रिकेट क्लब को 87 रनों से हरा दिया।


टॉस जस्ट चैंपियन क्रिकेट एकेडमी के कप्तान दिग्विजय ने जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया, कप्तान दिग्विजय की शानदार 42,सनी के 20,आशुतोष के 27 और सौरभ के नाबाद 23 रनों की बदौलत 30 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 210 रन बनाए।गेंदबाजी में आज़ाद हिंद क्लब की ओर शेखर ने 4,निकुंज ने 2,विकाश,आदर्श,प्रिंस और रमेश ने 1-1 विकेट लिए।


जवाब में लक्ष्य 211 का पीछा करने उतरी आज़ाद हिंद क्लब 21.2 ओवर में 123 रन बनाकर आउट हो गयी जिसमे शेखर ने 33,प्रभात ने 14 और ज्ञानेंद्र ने 10 रनो का योगदान दिया।गेंदबाजी में जस्ट चैंपियन क्रिकेट एकेडमी की ओर से सौरभ ने 4,गौतम ने 3,कप्तान दिग्विजय,रितिक और सन्नी ने 1-1 विकेट लिए।

हरफनमौला प्रदर्शन के लिए जस्ट चैंपियन क्रिकेट एकेडमी के सौरभ को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।आज के अंपायर थे सचिन गुप्ता और विकास।कल “बी” डिवीज़न लीग का मैच रोहुआ हाई स्कूल मैदान पर जस्ट चैंपियन क्रिकेट एकेडमी बनाम मालीघट क्रिकेट एकेडमी का होगा।

Related posts

रविशंकर प्रसाद ने खेल संवाद कार्यक्रम में लिया हिस्सा

बीसीए सीनियर सुपर लीग के मुकाबले के लिए बेगूसराय टीम घोषित।

बिहार राज्य सीनियर शतरंज प्रतियोगिता 24 जून से लखीसराय में