Home Bihar Cricket News, डायनामिक कृषांग क्रिकेट:- एस.आर.एम सीसी ने बाबुटोला एकादश को 5विकेट से हराया।

डायनामिक कृषांग क्रिकेट:- एस.आर.एम सीसी ने बाबुटोला एकादश को 5विकेट से हराया।

by Khelbihar.com

khelbihar.com

Banka: आर,एम के स्कूल के मैदान पर बाँका जिला खेल संघ एंव बाँका जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में आयोजित डायनामिक कृषांग क्रिकेट चैम्पियनशिप का चौथा क्वाटर फाइनल मैच एस,आर,एम, क्रिकेट क्लब बाँका बनाम बाबुटोला एकादश के बीच खेला गया ।

25- 25ओवरों के इस मैच में एस,आर,एम, टीम ने टाॅस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया और बाबुटोला एकादश 150 रन पर ही रोक कर अपनी जीत की इबारत लिख दी । बाबुटोला एकादश 19•3 ओवरों में ही 150 रन बनाकर आॅल आउट हो गया,

हालांकि इस टीम के ऊर्जा वान खिलाडी प्रिंस प्रकाश ने 8 × 4और 1 × 6 की मदद से 44 गेंद में 50 रन ठोक दिया लेकिन टीम के अन्य बल्लेबाजों ने विकेट पर टिकने जहमत नहीं उठाए । वैसे एस,आर,एम, के गेंदबाज सत्यम् ने बाबुटोला अन्य बल्लेबाजों को चलने भी नहीं दिया, इसने 5 ओवर में 19 रन देकर 4बल्लेबाजों को आउट किया ।

जबाबी पाली खेलने उतरी एस,आर,एम, टीम ने केशव कुमार द्वारा मात्र 36 बाॅल पर चार चौके और चार छक्के की मदद से नावाद 48 रन बनाकर मैच पाँच विकेट से जीत लिया । एस,आर, एम, टीम ने 19 • 1 ओवर में पांच विकेट पर 151 रन बनाए ।बाबुटोला टीम की ओर से सद्दाम ने चार ओवर में उनचालीस रन देकर दो विकेट लिया ।

आज सरफराज और सुमन शेखर ने उम्दा अंपायरिंग की और स्कोरर के रूप में क्षितिज सिंह ने भी सराहनीय योगदान दिया ।क्रिकेट कमिटी ने एस,आर, एम, के सत्यम् को आज मैन ऑफ दि मैच चुना, जिसे डायनामिक इंडिया ग्रुप के संगठन प्रभारी सन्नी साह ने मेडल प्रदान कर पुरस्कृत किया ।इस अवसर पर जिला खेल संघ के सचिव शिव नारायण झा, बाँका जिला क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव चंदन चौधरी, सुधांशु कुमार नीरज कुमार, आशीष मोदी, मणिकांत मिश्रा आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे । के,पी चौहान ,बाँका ।

Related Articles

error: Content is protected !!