कटिहार लीग:-मनीष हेम्ब्रम की शानदार गेंदबाजी से राजेन्द्र क्रिकेट क्लब की काढ़ागोला पर 3 विकेट से जीत।

Khelbihar.com

Katihar: कटिहार जिला क्रिकेट लीग डिवीज़न बी के में आज का मैच काढ़ागोला क्रिकेट क्लब बनाम राजेन्द्र क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया। पूल सी के इस मैच का टॉस काढ़ागोला के कप्तान अभिषेक कुमार ने जीत और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया .

निर्धारित 35 ओवरों के इस मैच में काढ़ागोला की पूरी टीम 25.1 ओवर में 131 रन बना कर आल आउट हो गई। राजेन्द्र क्लब के लिए मनीष हेम्ब्रम ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 5 ओवर में 7 रन देकर 4 महत्वपूर्ण विकेट प्राप्त किये। जबकि काढ़ागोला के ओर से सिर्फ वसीम अकरम ने 42 रनों की धैर्यपूर्ण पारी खेली उसके अलावा पुछल्ले क्रम में बल्लेबाजी करते हुए सुंदरम कुमार ने नाबाद 18 रन बनाये।


जबाबी बल्लेबाजी करने उतरी राजेन्द्र क्रिकेट क्लब की टीम अपने सलामी बल्लेबाज भवेश हेम्ब्रम की 33 रन और मध्यक्रम के बल्लेबाज रंजन कुमार की 31 रनों की संयमित परियो की बदौलत इस मैच को 3 विकेट से जीत कर 2 अंक प्राप्त किये। काढ़ागोला की ओर से गेंदबाजी करते हुए आर्यन कुमार और शुभाष कुमार ने 2-2 विकेट प्राप्त किये।


मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मैच में शानदार गेंदबाजी करने वाले युवा गेंदबाज मनीष हेम्ब्रम को दिया गया।मैच में अंपायरिंग की भूमिका साहिल रजा और दीपक जायसवाल ने निभाई जबकि स्कोरिंग फ़िरोज़ रजा ने की।
कल का मैच व्हाइट इलेवन और आइडियल क्रिकेट क्लब के बीच सुबह 9.30 बजे से डी एस कॉलेज मैदान पर खेला जाएगा।

Related posts

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।

एन स्पोट्र्स इलेवन ने जीता सुमित्रा दयाल मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब