वीमेन U-19 वनडे : यशिता सिंह के अर्दश्तक से बिहार ने चंडीगढ़ को 76 रनों से हराया।

Khelbihar.com

पटना : बीसीसीआई द्वारा आयोजित क्रोम कालेज ग्राउंड कडपा में खेले जा रहे वीमेन U-19 एक दिवशीय टूर्नामेंट के पहले मैच में बिहार ने चंडीगढ़ को 76 रन से हराकर, टूर्नामेंट में जीत के साथ शुरुआत की है. इस मैच में यशिता सिंह ने शानदार अर्धशतक बनाया.  बिहार का अगला मैच 22 फरवरी  को  अरुणाचल प्रदेश से है .

इस मैच में टॉस बिहार ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय किया . यशिता सिंह के शानदार अर्धशतक 54 रन ओर वैदेही यादव के 37 रनों के बदौलत बिहार की टीम 50 ओवर में 9 विकेट पर 157 रन बनाये. बिहार की ओर से श्रुति ने 17, विशालाक्षी ने 2, अंशिका राज ने 12, हर्षिता ने 2, शिवानी ने 3, आर्या शून्य ओर तेजश्वी 5 रन बनाकर आउट हुई , जबकि रचना ओर साक्षी 4-4 रन बनाकर नॉट आउट रही. चंडीगढ़ की ओर से पारुशी ने 4,  अनीता ने 2, काश्वी , ज्योति और शिवाली ने एक एक विकेट प्राप्त की.

जवाब में उतरी चंडीगढ़ की टीम 35.4 ओवर में 81 रन बनाकर आल आउट हो गयी. चंडीगढ़ की ओर से बल्लेबाजी करते हुए कर्मनप्रीत और ज्योति कुमारी  बिना खाता खोले आउट हो गयी तो पारुशी 9, मेहुल 19, सिमरण 15, काश्वी एक, शिवाली 5, कविता राज एक, अनीता एक रन, ज्योति एक रन बनाकर आउट हुई तो रमीजा बेगम शून्य पर नॉट आउट रही. बिहार की ओर तेजश्वी ने 3, हर्षिता ने 2 ओर साक्षी तथा आर्या ने एक एक विकेट लिए, जबकि 3 खिलाडी रन आउट की शिकार हुई. 

Related posts

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।

एन स्पोट्र्स इलेवन ने जीता सुमित्रा दयाल मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब