बाँका जिला लीग:-बीसीए(ए) टीम ने बीबीएन सीसी को 5 विकेट से हराया।

Khelbihar.com

Banka: जिला मुख्यालय स्थित आर एम के स्कूल के मैदान पर बाँका जिला क्रिकेट लीग का मैच आज बी बी एन, क्रिकेट क्लब और बी सी ए (ए )टीम के बीच खेला गया ,जिसमें बी सी ए (ए) टीम पाँच विकेट से जीत हासिल कर लिया ।


35- 35 ओवरों के इस मैच में टाॅस बी बी एन टीम ने जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और 34.1 ओवरों में 157 रन बनाकर आॅल आउट हो गया ।इस टीम के मोहित कुमार ने 85 गेंदों पर
13 चौके की मदद से 72 रन बनाया ,बी सी ए टीम के अभिषेक कुमार सिंह ने 7 ओवर में 29 रन देकर 4 विकेट झटक लिया ।


लक्ष्य का पीछा करने उतरी बी सी ए टीम ने मात्र 20.1ओवरों में ही 5 विकेट के नुकसान पर जीत हासिल कर लिया । बी सी ए टीम के ओर से अभिषेक कुमार सिंह ने मात्र 56 बाॅल पर 10 चौके और 3 लाजबाब छक्के से 72 रन बनाया और टीम को जीत दिलाने में अहम योगदान दिया । अभिषेक कुमार सिंह ने 72 रन के अलावा 4 विकेट भी चटकाएं, उसके इस प्रदर्शन के आधार पर आयोजन समिति ने उसे मैन ऑफ दि मैच के पुरस्कार से सम्मानित किया ।

आज बतौर निर्णायक के रूप में सरफराज और सत्य प्रकाश ने सराहनीय योगदान दिया जबकि स्कोरिंग मदन कुमार ने किया ।इस अवसर पर बाँका जिला क्रिकेट संघ के चंदन चौधरी, लाल मणि मिश्रा, सुधांशु कुमार, नीरज कुमार एंव समीर कुमार आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे ।* के पी चौहान, बाँका ।

Related posts

बीसीए सीनियर अंतरजिला क्रिकेट में सकीबूल गणि का शतक,पू. चम्पारण 6 रनों से जीता

1 मई को मेन नॉक आउट खो- खो लीग के लिए मुंगेर के खिलाड़ियों का सेलेक्शन ट्रायल।

भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय प्रभारी बने रूपक कुमार।