भागलपुर वेटरेंस क्रिकेट आगामी 7 व 8 मार्च को सैंडिस कंपाउंड में,

Khelbihar.com

Bhaglpur: दिनांक 4 मार्च 2020 को स्थानीय सैंडिस कंपाउंड के ऐतिहासिक मैदान में एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। जिसमें आगामी दिनांक 7 और एवं 8 मार्च को होने वाले भागलपुर वेटरेंस क्रिकेट के आयोजन के बारे में विस्तृत जानकारी दी गई।

आयोजकों ने बताया कि 70, 80 एवं 90 के दशक में भागलपुर के क्रिकेट जगत में सुर्खियां बटोरने वाले और भागलपुर क्रिकेट को नई ऊंचाइयों तक ले जाने वाले महान खिलाड़ियों का जमावड़ा 7 और 8 मार्च को होने जा रहा है। करीब 100 से ज्यादा पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी ने अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकालकर पुनः सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम की धरती पर आने का निश्चय किया है। उनके लिए ऐसा कर पाना बहुत आसान नहीं था।

लेकिन क्रिकेट के प्रति उनका प्यार उनकी समाज और समाज के लिए पैगाम देने की लालसा उन्हें यहां खींच कर ला रही है। सभी खिलाड़ियों को कुल 6 टीम में बांटा गया है। टीम के नाम का चयन भारतीय क्रिकेट परंपरा के सिरमौर के नाम से लिया गया है। भाग लेने वाली टीम विनू मांकड़, गुंडप्पा विश्वनाथ, लाला अमरनाथ, फारुख इंजीनियर, सुनील गावस्कर एवं कपिल देव के नाम से रखा गया है।

यह मैच 20 ओवर के होंगे और इसमें 6 प्रतिस्पर्धी टीमों के बीच होने वाले मैच में सर्वाधिक स्कोर करने वाली दो बेहतर टीम के बीच दिनांक 8 तारीख को भोजन अवकाश के बाद दिन के 1:00 बजे से फाइनल मैच का आयोजन किया जाएगा। प्रेस वार्ता के दौरान देवाशीष मजूमदार, श्याम शंकर वर्मा राकेश कुमार सिंह, संजय ,
सुरबीर मुखर्जी, इकबाल कासिम, सज्जन अवस्थी अजय बुचाशिया श्याम शंकर वर्मा आदि मौजूद थे।

Related posts

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।

एन स्पोट्र्स इलेवन ने जीता सुमित्रा दयाल मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब