Home Bihar cricket association News, बिहार के अभिजीत का एम आर एफ पेस फाउंडेशन के ट्रायल के लिए चयन,बधाई

बिहार के अभिजीत का एम आर एफ पेस फाउंडेशन के ट्रायल के लिए चयन,बधाई

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

पटना: बिहार के तेज गेंदबाज अभिजीत साकेत का चयन एम आर एफ पेस फाउंडेशन चेन्नई में होने वाले राष्ट्रीय स्तर के ट्रायल के लिए किया गया है. 

बीसीए सचिव संजय कुमार को एम आर एफ पेस फाउंडेशन के द्वारा भेजे गए मेल के अनुसार 19 और 20 मार्च को यह ट्रायल होगा. अभिजीत साकेत को 18 मार्च को चेन्नई में रिपोर्ट करने का निर्देश दिया गया है. विदित हो कि अभिजीत साकेत ने हाल में संपन्न हुए रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट के छह मैच में 26 विकेट लिया है. बीसीसीआई के आल इंडिया के लिए जारी स्टेट्स  के मुताबिक अभिजीत गेंदबाज के रूप में बेस्ट स्ट्राइक इन इनिंग के फॉर्मेट में एक नंबर तथा बेस्ट बॉलिंग फिगर (टूर्नामेंट) में 6ठे नंबर पर है.

अभिजीत के चयन पर बीसीए सचिव संजय कुमार, जिला संघों के प्रतिनिधि संजय कुमार सिंह,  बीसीए के कोषाध्यक्ष आशुतोष नंदन सिंह, पूर्व बीसीए अध्यक्ष गोपाल बोहरा, उपाध्यक्ष नवीन जमुआर, सचिव रविशंकर प्रसाद सिंह , बिहार रणजी टीम के कोच रहे सुब्रुतो बनर्जी ,  रणजी टीम के कोच निखिलेश रंजन , सहायक कोच अशोक कुमार पूर्व रणजी खिलाडी तरुण कुमार, विष्णु शंकर, पटना उच्य न्यायालय के अधिवक्ता राजेश सिंह आदि ने शुभकामना दी है.  

Related Articles

error: Content is protected !!